Wednesday, 21 February, 2024

---विज्ञापन---

IND vs AUS: SIR जडेजा और स्मिथ का YARAANA, मैदान पर एक-दूसरे को गले लगाया, देखें video

IND vs AUS: भारतीय टीम के पांच बल्लेबाज दूसरे मुकाबले में पवेलियन लौट चुके हैं। जबकि टीम इंडिया अभी ऑस्ट्रेलिया की पहली पारी के मुकाबले पीछे चल रही है। एक तरफ दोनों टीमों में कांटे की टक्कर चल रही है। वहीं दूसरी तरफ रविंद्र जडेजा और स्टीव स्मिथ की दोस्ती भी देखने को मिली। जडेजा […]

Edited By : Arpit Pandey | Updated: Feb 18, 2023 19:10
Share :
ravindra jadeja steve smith friendship watch video
ravindra jadeja steve smith friendship watch video

IND vs AUS: भारतीय टीम के पांच बल्लेबाज दूसरे मुकाबले में पवेलियन लौट चुके हैं। जबकि टीम इंडिया अभी ऑस्ट्रेलिया की पहली पारी के मुकाबले पीछे चल रही है। एक तरफ दोनों टीमों में कांटे की टक्कर चल रही है। वहीं दूसरी तरफ रविंद्र जडेजा और स्टीव स्मिथ की दोस्ती भी देखने को मिली।

जडेजा ने स्मिथ को लगाया गले

दरअसल, यह पूरा वाकया मैच के 40 वे ओवर का है। विराट कोहली ने शॉट् खेला और तेजी से रन लेने के लिए दौड़े दूसरी तरफ से रविंद्र जडेजा ने भी तेज दौड़ लगाई। जडेजा इतनी तेज दौड़े की वह सीधे जाकर स्टीव स्मिथ से टकरा गए। हालांकि दोनों ने एक दूसरे को देखा और गले लगा लिया। दोनों के बीच का यह वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

और पढ़िएVirat Kohli को Kuhnemann ने नहीं अंपायर ने किया आउट!, देखें video

रविंद्र जडेजा 26 रन बनाकर आउट

हालांकि पहले मैच की तरह रविंद्र जडेजा दूसरे मुकाबले में बड़ी पारी खेलने में नाकाम रहे। रविंद्र जडेजा 26 रनों के निजी स्कोर पर पवेलियन लौट गए। उन्होंने पिछले मैच के हीरों टॉड मर्फी ने आउट किया। रविंद्र जडेजा का विकेट टीम इंडिया के लिए बड़ा झटका माना जा रहा है। क्योंकि उनसे बड़ी पारी की उम्मीद की जा रही थी। जडेजा ने 26 रनों की पारी में 4 चौके लगाए।

और पढ़िएStuart Broad ने Williamson को किया क्लीन बोल्ड, स्टंप उखड़ गया पता ही नहीं चला, देखें video

जडेजा का विकेट देखने के लिए क्लिक करें 

विराट कोहली अर्धशतक की तरफ बढ़े

फिलहाल विराट कोहली ने एक तरफ से मोर्चा संभाल लिया है। विराट अपने अर्धशतक की तरफ बढ़ रहे हैं। उनका साथ केएस भरत दे रहे हैं। फिलहाल टीम इंडिया ऑस्ट्रेलिया की पहली पारी के 263 रनों के जवाब में 128 रन पीछे हैं। ऐसे में टीम इंडिया विराट कोहली से बड़ी पारी की उम्मीद कर रही है।

और पढ़िएखेल से जुड़ी अन्य बड़ी ख़बरें यहाँ पढ़ें

First published on: Feb 18, 2023 01:24 PM
संबंधित खबरें