---विज्ञापन---

Virat Kohli को Kuhnemann ने नहीं अंपायर ने किया आउट!, देखें video

Virat Kohli: टीम इंडिया के सात बल्लेबाज पवेलियन लौट चुके हैं। लेकिन विराट कोहली के विकेट पर सवाल खड़े हो रहे हैं। विराट कोहली को मैथ्यू कुह्नमैन ने 44 रनों के निजी स्कोर पर आउट कर दिया। लेकिन अंपायर ने जो फैसला लिया, उसको लेकर सवाल खड़े हो रहे हैं। पहले बल्ले से टकराई गेंद […]

Edited By : Arpit Pandey | Updated: Feb 18, 2023 16:26
Share :
Virat Kohli unlucky out
Virat Kohli unlucky out

Virat Kohli: टीम इंडिया के सात बल्लेबाज पवेलियन लौट चुके हैं। लेकिन विराट कोहली के विकेट पर सवाल खड़े हो रहे हैं। विराट कोहली को मैथ्यू कुह्नमैन ने 44 रनों के निजी स्कोर पर आउट कर दिया। लेकिन अंपायर ने जो फैसला लिया, उसको लेकर सवाल खड़े हो रहे हैं।

पहले बल्ले से टकराई गेंद

मैथ्यू कुह्नमैन की गेंद विराट कोहली के पेड पर लगी, जहां कंगारू खिलाड़ियों की अपील पर अंपायर नितिन मेनन ने उंगली उठा दी। विराट कोहली ने रिव्यू लिया। रिव्यू में साफ दिख रहा था कि गेंद पहले बल्ले से टकराई हैं। जबकि बाद में पेड पर लगी है। लेकिन थर्ड अंपायर ने भी फील्ड अंपायर का फैसला बरकरार रखा।

और पढ़िएStuart Broad ने Williamson को किया क्लीन बोल्ड, स्टंप उखड़ गया पता ही नहीं चला, देखें video

विराट कोहली भी जब ड्रेसिंग रूम में पहुंचे तो उन्होंने अंपायर के फैसले पर एक तरह से निराशा जताई। विराट की फोटो भी तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। क्योंकि अंपायर के इस फैसले का मैच के नतीजे पर भी प्रभाव पड़ सकता है। फिलहाल विराट कोहली के आउट के बाद भारतीय टीम मुश्किल में नजर आ रही है।

और पढ़िएभारत की हालत खस्ता, Lyon ने टीम इंडिया की कमर तोड़ी

यहां क्लिक करें-इस तरह आउट हुए विराट कोहली

टीम इंडिया मुश्किल में फंसी

बता दें कि भारतीय टीम फिलहाल मुश्किल में नजर आ रही है। टीम इंडिया के सात विकेट गिर चुके हैं। आर अश्विन और अक्षर पटेल फिलहाल क्रीच पर मौजूद है। दोनों खिलाड़ी बल्लेबाजी कर लेते हैं। हालांकि अभी भी टीम इंडिया 109 रनों से पीछे चल रही है। फिलहाल भारतीय टीम का स्कोर 7 विकेट खोकर 154 रन हैं। टीम अक्षर पटेल 9 रन और आर अश्विन 10 रनों के स्कोर पर नाबाद हैं।

और पढ़िएखेल से जुड़ी अन्य बड़ी ख़बरें यहाँ पढ़ें

First published on: Feb 18, 2023 02:01 PM
संबंधित खबरें