Thursday, 22 February, 2024

---विज्ञापन---

ENG vs NZ: Stuart Broad ने Williamson को किया क्लीन बोल्ड, स्टंप उखड़ गया पता ही नहीं चला, देखें video

ENG vs NZ: इंग्लैंड और न्यूजीलैंड के बीच खेले जा रहे पहले टेस्ट में कीवी टीम पर हार का खतरा मंडरा रहा है। तीसरे दिन का खेल खत्म होने तक न्यूजीलैंड के 63 रन पर पांच विकेट गिर चुके हैं। फिलहाल टीम को जीत के लिए 331 रनों की जरूरत है। जो आसान नजर नहीं […]

Edited By : Arpit Pandey | Updated: Feb 18, 2023 16:53
Share :
stuart broad clean bowled kane williamson watch video
stuart broad clean bowled kane williamson watch video

ENG vs NZ: इंग्लैंड और न्यूजीलैंड के बीच खेले जा रहे पहले टेस्ट में कीवी टीम पर हार का खतरा मंडरा रहा है। तीसरे दिन का खेल खत्म होने तक न्यूजीलैंड के 63 रन पर पांच विकेट गिर चुके हैं। फिलहाल टीम को जीत के लिए 331 रनों की जरूरत है। जो आसान नजर नहीं आ रहा। कीवी टीम के सबसे अनुभवी बल्लेबाज केन विलियमसन पहली पारी के बाद दूसरी पारी में भी सस्ते में लौट गए।

Williamson को Broad ने किया बोल्ड

दूसरी पारी में इंग्लैंड के तेज गेंदबाज Stuart Broad ने कहर बरपा दिया। उन्होंने चार कीवी बल्लेबाजों को पवेलियन भेजा, जिसमें चारों के चार बल्लेबाजों को बोल्ड किया। Stuart Broad की तेज रफ्तार से अंदर आती गेंद को Williamson बिल्कुल भी नहीं पढ़ पाए और गेंद सीधी उनके स्टंप उखाड़ ले गई। कुछ देर तक तो विलियमसन को भी समझ नहीं आया कि गेंद इतनी तेजी से अंदर कैसे आई। हालांकि जब उन्होंने पीछे मुड़कर देखा तो स्टंप बिखर चुके थे। विलियमसन दूसरी पारी में खाता भी नहीं खोल पाए।

और पढ़िए Virat Kohli को Kuhnemann ने नहीं अंपायर ने किया आउट!, देखें video

Broad की घातक गेंदबाजी

इंग्लैंड के तेज गेंदबाज स्टु्अर्ट ब्रॉड ने घातक गेंदबाजी करते हुए तीसरे दिन का खेल खत्म होने तक चार कीवी बल्लेबाजों को पवेलियन भेज दिया है। Broad किस घातक अंदाज में बॉलिंग कर रहे हैं। इस बात का अंदाजा इससे लगाया जा सकता है कि उन्होंने चारों के चार बल्लबाजों को क्लीन बोल्ड किया है।

और पढ़िएताकत के साथ नजाकत, घुटना मोड़ Axar Patel ने ठोका तूफानी छक्का, देखें video

कीवी टीम पर हार का खतरा

फिलहाल न्यूजीलैंड की टीम पर हार का खतर मंडरा रहा है। न्यूजीलैंड के 63 रनों पर 5 विकेट गिर चुके हैं। जबकि अभी भी टीम को जीत के लिए 331 नरों की जरुरत है। फिलहाल Michael Bracewell 25 रन और Daryl Mitchell 13 रन बनाकर क्रीच पर जमे हुए हैं। पिछली पारी के शतकवीर Tom Blundell भी दूसरी पारी में ज्यादा कुछ नहीं कर पाए और 1 रन के निजी स्कोर पर पवेलियन लौट गए। उन्हें ब्रॉड ने ही क्लीन बोल्ड किया।

और पढ़िएखेल से जुड़ी अन्य बड़ी ख़बरें यहाँ पढ़ें 

First published on: Feb 18, 2023 02:28 PM
संबंधित खबरें