Friday, 23 February, 2024

---विज्ञापन---

Breaking: दर्दनाक- सिपाही ने अपनी पत्नी और दो साल की बेटी के साथ 12वीं मंजिल से कूदकर जान दी

ठाकुर भूपेंद्र सिंह, अहमदाबाद: गुजरात में अहमदाबाद शहर में रहने वाले एक पुलिसकर्मी ने मंगलवार की आधी रात तीन साल की बेटी और पत्नी के साथ 12वीं मंजिल से कूदकर सुसाइड कर लिया। तीनों की मौके पर ही मौत हो गई। हालांकि, अब तक आत्महत्या के कारणों का पता नहीं चल सका है। अभी पढ़ें – पीएम […]

Edited By : Amit Kasana | Updated: Sep 8, 2022 11:42
Share :

ठाकुर भूपेंद्र सिंह, अहमदाबाद: गुजरात में अहमदाबाद शहर में रहने वाले एक पुलिसकर्मी ने मंगलवार की आधी रात तीन साल की बेटी और पत्नी के साथ 12वीं मंजिल से कूदकर सुसाइड कर लिया। तीनों की मौके पर ही मौत हो गई। हालांकि, अब तक आत्महत्या के कारणों का पता नहीं चल सका है।

अभी पढ़ें पीएम मोदी आज सेंट्रल विस्टा एवेन्यू का करेंगे उद्घाटन, 9 सितंबर से आम लोगों के लिए एंट्री

शहर के गोता इलाके की दीवा हाइट्स ट़ॉवर में रहने वाले कुलदीप के पड़ोसियों ने बताया कि रात के अनुसार रात के करीब 1 बजे का समय था। धड़ाम की आवाज आई। पहले रिद्धी ने छलांग लगाई थी और इसके एक मिनट बाद बेटी को गोद में लेकर कुलदीप ने भी छलांग लगा दी। कॉल पर 5 मिनट में ही एंबुलेंस आ गई थी, लेकिन तब तक तीनों की मौत हो चुकी थी।

वस्त्रापुर पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार कुलदीप का एक सुसाइड नोट मिला है, लेकिन उसमें कहीं भी सुसाइड का कारण नहीं लिखा है। नोट में उन्होंने लिखा है कि अपनी मर्जी से सुसाइड कर रहे हैं। घरवालों को परेशान न किया जाए। उन्होंने यह भी लिखा ही पुलिस थानें में उनके साथ काम करने वाले सभी पुलिसवाले भी बहुत अच्छे थे। सभी का काफी सपोर्ट भी मिलता था। परिवार और दोस्तों के नामों का भी जिक्र किया और सभी की तारीफ की।

अभी पढ़ें Corona Update: कोरोना ने फिर बढ़ाई टेंशन, 24 घंटे में आए 6395 नए केस, 33 की मौत

एसपी जी एस स्यान ने बताया बीती रात हमारे विभाग के कांस्टेबल कुलदीप यादव ने अपनी पत्नी और दो साल की बेटी के साथ आत्महत्या की है , गोता के पास 12 मज्जिल की बिलिडंग से कूद कर आत्महत्या की है जिसकी अभी जांच चल रही है अब तक की जांच में कोई सुसाइड नोट नहीं मिली , वॉचमैन ने बतया की पहले पत्नी ने छलांग लगाईं फिर बेटी के साथ कुलदीप बिलिडंग से कूद गया , वो 2016 से पुलिस विभाग में नौकरी कर रहा था।

अभी पढ़ें –  देश से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Click Here – News 24 APP अभी download करें

First published on: Sep 07, 2022 05:46 PM
संबंधित खबरें