Wednesday, February 1, 2023
- विज्ञापन -

Latest Posts

Tecno Pova 4 आज होगा भारत में लॉन्च, पहले ही जान लें फीचर्स और कीमत

Tecno Pova 4 Launch Date in India: भारत में 07 दिसंबर को टेक्नो पोवा 3 का अपग्रेड वर्जन टेक्नो पोवा 4 लॉन्च होगा। आइए इसकी खासियत जानते हैं।

Tecno Pova 4 Launch Date in India: भारतीय बाजार में टेक्नो अपने किफायती स्मार्टफोन के लिए जाना जाता है। कंपनी की ओर से एक और नया स्मार्टफोन आज यानी 07 दिसंबर, 2022 को लॉन्च करने की तैयारी है। टेक्नो अपना पोवा 3 (TECNO POVA 3) का अपग्रेड वर्जन भारत में लॉन्च करने वाला है। आइए आपको टेक्नो Pova 4 के बारे में पहले ही जानकारी देते हैं कि इसमें क्या खास फीचर्स देखने को मिल सकते हैं।

Tecno Pova 4 Specifications

टेक्नो पोवा 4 एक बड़ी स्क्रीन डिस्प्ले के साथ आएगा। इसमें 6.82 इंच का HD+ एलसीडी डिस्प्ले मिलेगा। इसकी स्क्रीन 90 हर्ट्ज रिफ्रेश रेट सपोर्ट के साथ होगी। इसमें 128 जीबी तक की UFS2.2 स्टोरेज और 8 जीबी तक LPDDR4X रैम मिलेगा। ये फोन MediaTek Helio G99 प्रोसेसर पर काम करेगा।

और पढ़िएApple iPhone 14 Plus के लिए ये हैं बेस्ट 5 किफायती एक्सेसरीज, कीमत 500 रुपये से कम!

Tecno Pova 4 Launch Price and Availability 

टेक्नो पोवा 4 हाल ही में ग्लोबली लॉन्च किया गया था, जो अब भारत में अमेजन पर लॉन्च कर दिया जाएगा। ग्लोबल मार्केट में इसके 8GB रैम + 128GB स्टोरेज की कीमत 216 डॉलर (करीब 17,999 रुपये) है। हालांकि, भारत में इसकी कीमत 15,000 रुपये से कम होने का दावा किया जा रहा है।

Tecno Pova 4 Camera

टेक्नो पोवा 4 में दो रियर कैमरा मिलेगा, जिसमें मुख्या 50 मेगापिक्सल और दूसरा 8 मेगापिक्सल का होगा। साथ में एलईडी फ्लैश का सपोर्ट भी मिलेगा। फोन के फ्रंट में 8 मेगापिक्सल का सेल्फी और वीडियो कॉलिंग कैमरा सेंसर मिलेगा। बैटरी की बात करें तो इसमें 6000 एमएएच की बैटरी मिलेगी, जो 18 वाट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ होगी।

और पढ़िए – Tecno Pova 4 आज होगा भारत में लॉन्च, पहले ही जान लें फीचर्स और कीमत

Tecno Pova 4 Features

फोन की अन्य विशेषताओं पर गौर करें तो बताया जा रहा है कि फोन में 3.5 एमएम ऑडियो जैक, एफएम रेडियो और स्टीरियो स्पीकर, डुअल-बैंड वाई-फाई का सपोर्ट मिलेगा। इसके अलावा स्टोरेज बढ़ाने के लिए माइक्रो एसडी कार्ड स्लॉट और सिक्योरिटी के लिए साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर सपोर्ट मिलेगा।

हालांकि, फोन में क्या-क्या खास देखने को मिलेगा और इसकी भारत में कीमत कितनी हो सकती है, इसका पता लॉन्च के बाद ही चल सकता है।

और पढ़िए – गैजेट्स से जुड़ी अन्य बड़ी ख़बरें यहाँ  पढ़ें

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -