Wednesday, September 28, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

CHUP Twitter Review: फिल्म क्रिटिक्स के बजाय ऑडियंस से जानें कैसी है फिल्म

लेजेंड्री एक्टर सनी देओल (Sunny Deol) और सुपर स्टार दुलकर सलमान (Dulqar Salmaan) स्टारर 'चुप' (CHUP) ने शुक्रवार को सिनेमाघरों में दस्तक दे दी है। जानें फिल्म को लेकर ऑडियंस का फीडबैक-

CHUP Twitter Review: लेजेंड्री एक्टर सनी देओल (Sunny Deol) और सुपर स्टार दुलकर सलमान (Dulqar Salmaan) स्टारर ‘चुप’ (CHUP) ने शुक्रवार को सिनेमाघरों में दस्तक दे दी है।

लीग से हटकर रिलीज करते हुए मेकर्स ने इस फिल्म को क्रिटिक्स को ना दिखाते हुए सीधा ऑडियंस के लिए रिलीज करने का फैसला किया, जिसके बाद ट्विटर समीक्षा और प्रतिक्रियाओं की भरमार देखने को मिल रही है।

अभी पढ़ें Ieshaan Sehgaal and Miesha Iyer Break Up: बिग बॉस 15 के घर में शुरु हुई ये लव स्टोरी हुई खत्म

आर बाल्की द्वारा निर्देशित ‘चुप: रिवेंज ऑफ द आर्टिस्ट’ (CHUP: Revenge of The Artist) को दुलकर सलमान और सनी देओल ने भारत भर के 10 शहरों में फैंस के लिए खास स्क्रीनिंग की, जिसके बाद अब सोशल मीडिया पर आम आदमी ने फिल्म का रिव्यू (CHUP Twitter Review) दिया है।

फिल्म की शुरुआती समीक्षाएं सामने आ चुकी हैं। कई लोगों फिल्म की जमकर तारीफ की है और इस पर पहली प्रतिक्रिया बेहद सकारात्मक आ रही है। वहीं कई लोग कह रहे हैं कि थ्रिलर शैली को बॉलीवुड में एक नया योग्य प्रवेश मिला है।

‘चुप’ फिल्म किस बारे में है?

चुप: द रिवेंज ऑफ द आर्टिस्ट एक असंतुष्ट कलाकार की कहानी कहता है, जो अपने काम के बाद एक सीरियल किलर में बदल जाता है, जिसे आलोचकों द्वारा अकेले ही प्रतिबंधित कर दिया जाता है। इसके बाद वो कलाकार जुर्म की ओर मुड़ जाता है और आलोचकों की हत्या करने लगता है। इतना ही नहीं एक हस्ताक्षर के रूप में, उनके शरीर पर एक ‘स्टार’ का निशान भी छोड़ जाता है, जो एक तरह से रेटिंग्स को दर्शाते हैं, जो अक्सर क्रिटिक्स द्वारा फिल्मों या शोज को दिए जाते हैं। फिल्म के ट्रेलर को प्रशंसकों से अपार प्रशंसा मिली और अब यह बड़े पर्दे पर भी दर्शकों का दिल जीत रहा है।

CHUP Twitter Review: ‘चुप’ फिल्म पर नेटिज़न्स की प्रतिक्रिया

‘चुप’ को लेकर पहली समीक्षा बेहद सकारात्मक आ रही है। आर बाल्की के निर्देशन और लेखन को सर्वसम्मत प्रशंसा मिलती देखी जा सकती है। कुछ सोशल मीडिया यूजर्स ने कहा कि चुप दुलकर सलमान की अब तक की सबसे बेहतरीन परफॉर्मेंसेज में से एक है।

 

‘चुप’ की तारीफ में, एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा, “यह एक शानदार फिल्म है! यह फिल्म एज ऑफ द सीट ग्रिपिंग क्राइम थ्रिलर है! दुलकर आप हमेशा की तरह शानदार हैं! आई लव यू दुलकर! मैं इसकी अत्यधिक अनुशंसा करता हूं।”

एक अन्य ने लिखा, “मन को झकझोर देने वाली थ्रिलर फिल्म। रॉ के साथ कुछ नया और तीव्र दृश्यों के साथ @dulQuer का शानदार प्रदर्शन एक अद्भुत फिल्म #SitaRamam के बाद उन्हें फिर से देखना खुशी की बात है @iamsunnydeol सर को वापस फॉर्म में देखना चाहिए।”

अभी पढ़ें Nupur Shikhare: आमिर खान का फिटनेस ट्रेनर बनेगा उनका दामाद, ऐसे शुरू हुई बेटी आयरा संग लव स्टोरी

 

‘चुप’ फिल्म विवरण

सीरियल किलर थ्रिलर ‘चुप’ के जरिए दुलकर सलमान ने ‘सीता रामम; में अपनी सफलता को एक बार फिर ताजा कर दिया है, जो फिल्म निर्देशक पूजा भट्ट, सनी देओल और श्रेया धनवंतरी के साथ स्क्रीन शेयर करते नजर आ रहे हैं। 23 सितंबर को रिलीज होने वाली इस फिल्म को राकेश झुनझुनवाला, अनिल नायडू, डॉ जयंतीलाल गड़ा (पेन स्टूडियो) और गौरी शिंदे ने को-प्रोड्यूस किया है। मूल कहानी आर बाल्की की है, पटकथा और संवाद बाल्की की है, समीक्षक से लेखक बने राजा सेन और ऋषि विरमानी द्वारा सह-लिखित है।

अभी पढ़ें – मनोरंजन  से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें 

Click Here – News 24 APP अभी download करें

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -