Sunday, September 25, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

Pakistan: ‘सौ रुपये में एक लीटर आटा’ इस बयान से ट्रोल हो रहे हैं इमरान खान, देखें जबरदस्त वीडियो

इस्लामाबाद: पाकिस्तान (Pakistan) के पूर्व पीएम इमरान खान (Imran Khan) को देश की जनता को संबोधित करते हुए उन्होंने जो कहा, ‘सौ रुपये में एक लीटर आटा’ (ek rupaye mein ek litre aata) उसे लेकर सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया जा रहा है। हाल ही इमरान खान (Imran Khan) ने अपने सोशल मीडिया पर एक वीडियो अपलोड किया, जिसमें वह पाकिस्तानी (Pakistan) लोगों के समूह को संबोधित कर रहे थे और उन्होंने कुछ ऐसा कहा, जो पूरी दुनिया के लिए बड़ी हंसी का विषय बन गया।

खान ने गेहूं के आटे की कीमतों की तुलना करते हुए माप को ‘किलोग्राम’ के बजाय ‘लीटर’ में संबोधित किया। उन्होंने कहा, ‘पहले आटा 50 रुपये/किलो की कीमत पर बेचा जाता था, हालांकि, कराची शासन के तहत, आटा 100 रुपये/लीटर पर बेचा जाने लगा।’ वीडियो में जैसे ही लोगों का ध्यान इस पर गया तो वे किलो को कहे गए लीटर पर खान को ट्रोल करने लगे।

अक्सर, पाकिस्तान (Pakistan) में लोगों को कई ऐसी हरकतें करते देखा जाता है। इमरान खान (Imran Khan) पहले से खुद पाकिस्तानी और भारतीय जनता दोनों द्वारा बहुत ट्रोल किए जाते रहे हैं। और अब, आटा को लीटर में मापने का उनका बयान फिर से उनके आईक्यू के साथ-साथ पाकिस्तानी (Pakistan) जनता के उन्हें अपने प्रधानमंत्री के रूप में चुनने के पिछले फैसले पर सवाल उठा रहा है।

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -