Saturday, December 3, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

Bangladesh Boat Capsized: बांग्लादेश में पलटी नाव, पूजा करने जा रहे 23 श्रद्धालुओं की मौत, दर्जनों लापता

बांग्लादेश के एक नदी में नाव पलटने की खबर है। हादसे में कम से कम 23 लोगों की मौत हो गई है जबकि दर्जनों लोग लापता बताए जा रहे हैं।

नई दिल्ली: बांग्लादेश के एक नदी में नाव पलटने की खबर है। हादसे में कम से कम 23 लोगों की मौत हो गई है जबकि दर्जनों लोग लापता बताए जा रहे हैं। हादसा बांग्लादेश के उत्तरी पंचागढ़ जिले की बताई जा रही है।

जानकारी के मुताबिक, रविवार दोपहर राजधानी ढाका से 468 किलोमीटर दूर करातोया नदी में एक नाव के पलट जाने से कम से कम 23 लोगों की मौत हो गई।

पंचगढ़ के बोड़ा पुलिस थाने के एक अधिकारी सुजॉय कुमार रॉय ने कहा, “महिलाओं और बच्चों सहित 23 लोगों के शव अब तक निकाले जा चुके हैं।”

अभी पढ़ें बलूचिस्तान में पाकिस्तानी सेना का हेलिकॉप्टर हादसे का शिकार, 2 अधिकारी समेत 6 की मौत

महालया मनाने मंदिर जा रहे थे यात्री

बोड़ा पुलिस स्टेशन के प्रभारी अधिकारी सुजॉय कुमार रॉय ने कहा कि इंजन से चलने वाली नाव आवालिया घाट के पास दोपहर करीब 1:30 बजे बोरोसोशी यूनियन के तहत बोदेशरी हिंदू मंदिर की ओर जा रही थी। अधिकांश यात्री महालया मनाने के लिए मंदिर जा रहे थे।

पंचगढ़ के उपायुक्त मोहम्मद जहरुल इस्लाम ने बताया कि औलियाघाट इलाके के पास ये हादसा हुआ है। उन्होंने कहा कि नाव पर सवार करीब 20-30 यात्री अभी भी लापता हैं। पंचगढ़ डीसी ने कहा, “शवों को बरामद करने और लापता लोगों को खोजने के लिए बचाव कार्य जारी है।”

अभी पढ़ें US ने PAK को दिया F-16 फ्लीट पैकेज तो जयशंकर भड़के, कहा- आप किसे बेवकूफ बना रहे हैं

2020 में नाव डूबने से मारे गए थे 49 लोग 

बता दें कि 2020 में भी दो अलग-अलग नाव डूबने के हादसों में कुल 49 लोगों की मौत हुई थी। जून 2020 में हुए एक नाव हादसे में 32 लोग मारे गए थे। करीब दो महीने बाद अगस्त में भी नेत्रकोना के मदन उपजिला में एक नाव डूबने से 17 लोगों की मौत हो गई थी।

अभी पढ़ें  दुनिया से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Click Here – News 24 APP अभी download करें

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -