Friday, January 27, 2023
- विज्ञापन -

Latest Posts

Viral Video: फ्लाइट छूटने के बाद मेक्सिको हवाईअड्डे पर बौखलाई एक महिला, एयरलाइन के कर्मचारी पर किया हमला

Viral Video: एक महिला की मंगलवार को फ्लाइट छूट गई। इसके बाद उसने एयरपोर्ट पर हंगामा कर दिया। महिला इतनी बौखला गई कि उसने मेक्सिको सिटी एयरलाइन के चेक-इन डेस्क स्टाफ पर हमला कर दिया। हमले का वीडियो में लोगों ने अपने कैमरे में कैद कर लिया। मेक्सिको सिटी इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर एमिरेट्स के कर्मचारी पर महिला द्वारा घूंसे मारने की क्लिप अब वायरल हो गई है। इस 10 सेकंड के वीडियो में महिला खूब चिल्ला रही है। सामान इधर से उधर फेंकती दिख रही है।

क्लिप को ट्विटर पर इस कैप्शन के साथ साझा किया गया, ‘जब फ्लाइट मिस होने के बाद महिला ने अमीरात एयरलाइन के कर्मचारी को घूंसा मारा और #MexicoCity हवाई अड्डे पर सामान इधर से उधर फेंके।’

एमिरेट्स एयरलाइन ने हमले की पुष्टि की है। उन्होंने कहा कि महिला ने देर से और समय सीमा समाप्त पासपोर्ट के साथ अपनी उड़ान के लिए चेक-इन करने का प्रयास किया था।

dailymail.co.uk में अमीरात के हवाले से कहा, ‘ग्राहक को यात्रा नहीं करने दी गई और वह ग्राउंड स्टाफ पर हमलावर हो गई। इसलिए हवाई अड्डे की सुरक्षा और पुलिस का हस्तक्षेप करना आवश्यक था।’ रिपोर्ट्स के मुताबिक, सुरक्षाकर्मियों द्वारा उठाए जाने से पहले महिला फर्श पर उपकरण फेंकने से पहले काउंटरों पर चढ़ गई।

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -