Monday, 26 February, 2024

---विज्ञापन---

देसी मां ने छत पर बॉयफ्रेंड के साथ रोमांस कर रही बेटी को पकड़ लिया, देखें वायरल वीडियो

Mother caught daughter with BF: Valentine’s Day के दिन लड़की का अपने घर की छत पर बॉयफ्रेंड के साथ रोमांस करते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वैलेंटाइन डे के मौके पर लवबर्ड्स ने इस दिन को अपने तरीके से मनाने के तरीके खोजे।…और इस कपल ने छत पर रोमांस करना चुना। […]

Edited By : Nitin Arora | Updated: Mar 16, 2023 10:43
Share :

Mother caught daughter with BF: Valentine’s Day के दिन लड़की का अपने घर की छत पर बॉयफ्रेंड के साथ रोमांस करते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वैलेंटाइन डे के मौके पर लवबर्ड्स ने इस दिन को अपने तरीके से मनाने के तरीके खोजे।…और इस कपल ने छत पर रोमांस करना चुना। हालांकि, उनके साथ अच्छा नहीं हुआ क्योंकि उन्हें रंगे हाथों पकड़ लिया गया और उनकी चप्पल से पीटाई भी हुई।

जैसा कि हम वीडियो में देख सकते हैं कि लड़की की मां छत पर लड़के की तलाश में है। जब लड़की भी वहां खड़ी है और फिर कुछ ही सेकंड में औरत ने लड़के को पकड़ लिया। इसके बाद महिला उसको घसीटते हुई लाई और अपनी चप्पल निकाल कर लड़के को पीटना शुरू कर दिया। हालांकि, लड़का वहां से भाग निकलने में कामयाब रहा। फिर महिला बेटी के पास के आती है और उसे भी चप्पलों से पीटती है।

और पढ़िए –Hair Growth TIPS: हफ्ते में दो बार लगाएं इन 2 तेलों का नुस्खा, तेजी से बढ़ेंगे बाल…मजबूती-चमक भी आएगी

इस बीच हम वीडियो में साफ सुन सकते हैं, जो शख्स घटना को रिकॉर्ड कर रहा है, वह लड़की की मां को लड़के को ढूंढ़वाने के लिए मदद भी कर रहा है। वह महिला के हाथों उसकी बेटी और लड़के को पकड़ने के लिए गाइड कर रहा है। हमें यह स्पष्ट नहीं है कि आवाज उसी व्यक्ति की है जिसने वास्तव में वीडियो रिकॉर्ड किया है या इसे बाद में जोड़ा गया है। चूंकि क्लिप में तेज आवाज वाला बैकग्राउंड म्यूजिक भी है, ऐसा लगता है कि वीडियो में भी छेड़छाड़ की गई है।

उपयोगकर्ता शुभ द्वारा ट्विटर पर पोस्ट किए गए इस वीडियो को वेलेंटाइन डे के दो दिन पहले ही ट्विटर पर साझा किए जाने के बाद अब तक 693.5k से भी अधिक बार देखा जा चुका है। पोस्ट को कैप्शन दिया गया , ‘आंटी जी ने बेटी के वेलेंटाइन डे प्लान पर पानी फेर दिया।’

और पढ़िए – ट्रेंडिंग से जुड़ी अन्य बड़ी ख़बरें यहाँ पढ़ें

First published on: Feb 17, 2023 02:56 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें