---विज्ञापन---

टक्कर के बाद कार के बंपर में फंसी बाइक, फिर दिखा ‘हॉलीवुड’ जैसा सीन, भीड़ ने चालक का किया ये हाल

Viral Video: दिल्ली से सटे उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के गाजियाबाद (Ghaziabad) से नित नए कारनामों के वीडियो सामने आते हैं। अब ताजा वीडियो (Viral Video) देखकर आपको लगेगा कि शायद कोई हॉलीवुड फिल्म का कोई सीन देख रहे हैं, लेकिन ये नजारा गाजियाबाद के इंदिरापुरम का है। यहां एक कार चालक ने बाइक सवार […]

Edited By : Naresh Chaudhary | Updated: Nov 4, 2022 23:52
Share :

Viral Video: दिल्ली से सटे उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के गाजियाबाद (Ghaziabad) से नित नए कारनामों के वीडियो सामने आते हैं। अब ताजा वीडियो (Viral Video) देखकर आपको लगेगा कि शायद कोई हॉलीवुड फिल्म का कोई सीन देख रहे हैं, लेकिन ये नजारा गाजियाबाद के इंदिरापुरम का है।

यहां एक कार चालक ने बाइक सवार दो युवकों को टक्कर मार दी। बाइक कार के बंपर में बुरी तरह से फंस गई। इसके बाद का नजारा देख आपके भी रौंगटे खड़े हो जाएंगे। वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

टक्कर के बाद गेंद की तरह फिंक गए दोनों युवक

घटना गाजियाबाद के इंदिरापुरम की बताई जा रही है। रात को एक युवक अपनी कार (Mini SUV Type) लेकर निकला था। इंदिरापुरम इलाके में उसने बाइक सवार दो युवकों को टक्कर मार दी। टक्कर के बाद दोनों युवक गेंद की तरह फिंक गए, लेकिन उनकी बाइक कार के अगले बंपर में बुरी तरह से फंस गई। इसके बाद आरोपी अपनी कार लेकर मौके से भागने लगा।

कई किमी तक निकली चिंगारियां

बाइक कार में फंसी हुई थी। सड़क दौड़ती कार के आगे फंसी बाइक से चिंगारियां निकल रही थीं। तभी कार सवार को पकड़ने के लिए कुछ बाइक वालों ने उसकी पीछा किया, लेकिन आरोपी अपनी कार को लगातार दौड़ाता रहा। कई किमी तक यही आलम रहा। सड़क पर बाइक घिसती रही और चिंगारियां निकलती रहीं। बाइक वालों ने उसका पीछा करने के दौरान मोबाइल से वीडियो भी बना लिया।

काफी देर बाद हाथ आया कार चालक

कई किमी तक भागने के बाद आखिरकार कार चालक को लोगों ने पकड़ लिया। उसकी कार की चाबी को निकाल कर थाना पुलिस को मामले की जानकारी दी। वहीं बाइक सवारों द्वारा बनाई गई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। करीब 2.30 मिनट के वीडियो में हॉलीवुड फिल्मों जैसा नजारा है। बाइख सवार दोनों युवकों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

First published on: Nov 04, 2022 11:52 PM
संबंधित खबरें