Wednesday, November 30, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

Viral Video: गाजियाबाद में पहले तेज रफ्तार बाइक से टक्कर मारी, फिर घायल को लात-घूंसों से पीटा, देखें CCTV फुटेज

यह घटना लोनी क्षेत्र की न्यू विकास नगर कॉलोनी की है। पूरी घटनाक्रम सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है।

Viral Video: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के गाजियाबाद (Ghaziabad) में लोनी रोड पर रोडरेज (Road Rage) में एक युवक की हत्या कर दी गई। आरोपी ने उसके सिर को ईंट से कुचल दिया था। यह मामला अभी शांत भी नहीं हुआ था कि गाजियाबाद में ऐसा ही एक और मामला सामने आया है।

एक युवक ने अपनी बाइक से रास्ते पर चल रहे लड़के को टक्कर मार दी। इसके बाद जमीन पर पड़े घायल को लात-घूंसों से जमकर पीटा। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

तेज रफ्तार बाइक से मारी टक्कर

सोशल मीडिया पर इस घटना का सीसीटीवी फुटेज 25 अक्टूबर को वायरल हुआ। वीडियो में दिख रहा है कि एक युवक गली में तेज रफ्तार बाइक लेकर आ रहा है। इसी दौरान अपने आगे चल रहे युवक को बुरी तरह से टक्कर मार देता है। टक्कर के बाद युवक और बाइक सवार सड़क पर गिर जाते हैं। तभी आरोपी बाइक सवार उठकर घायल युवक पर टूट पड़ता है।

देखें खौफनाक वीडियो

लोनी इलाके की ही है घटना

जमीन पर पड़े घायल युवक को लात और घूंसों से पीटता है। तभी वहां मदद के लिए एक युवक पहुंचता है। आरोपी को रोकता है तो आरोपी उस मददगार पर भी हमला कर देता है। पूरी घटना वहां लगे एक सीसीटीवी कैमरे में कैद हो जाती है। यह घटना लोनी क्षेत्र की न्यू विकास नगर कॉलोनी की है।

बताया जा रहा है कि मामला रंजिश का है। पुलिस ने पीड़ित परिवार की तहरीर पर आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी की पहचान अजय सिंह के रूप में हुई है।

लोनी रोड पर ही सिर कुचल कर की थी अरुण की हत्या

बता दें कि 25 अक्टूबर को ही गाजियाबाद के लोनी रोड स्थित एक रेस्त्रां के सामने खौफनाक वारदात हुई थी। यहां दिल्ली के रिटायर्ड सब इंस्पेक्टर के बेटे अरुण सिंह का पार्किंग को लेकर कार सवार 4-5 लोगों से विवाद हो गया था।

आरोपियों में से एक ने ईंट से अरुण का सिर कुचल दिया था। तभी रास्ते से गुजर रहे एक कार सवार ने इस वारदात को अपने कैमरे में कैद कर लिया था। पुलिस ने मुठभेड़ के बाद मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -