Monday, December 5, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

Viral Video: सोसायटी के किराएदार से नाम-पता पूछा तो गार्ड को पांच सेकेंड में जड़े पांच थप्पड़, देखें

गार्ड की तहरीर पर 12 अक्टूबर को नंदग्राम थाने में पुलिस ने आरोपी हसीब हुसैन के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। 

Viral Video: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के गाजियाबाद (Ghaziabad) में मारपीट का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। यहां की एक सोसायटी में रहने वाले किराएदार से नाम-पता पूछना गार्ड को भारी पड़ गया। युवक ने गार्ड को महज पांच सेकेंड में ताबड़तोड़ पांच थप्पड़ जड़ दिए। घटना वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। वहीं गार्ड ने थाना पुलिस से मामले की शिकायत की है। यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

जानकारी करने पर भड़का युवक

घटना गाजियाबाद के राज नगर एक्सटेंशन स्थित एक बहुमंजिला सोसायटी की है। यहां 58 वर्षीय सतवीर शर्मा सुरक्षा गार्ड का काम करते हैं। सीसीटीवी फुटेज के मुताबिक एक महिला और युवक सोसायटी में अंदर जा रहे थे। तभी गार्ड ने नाम-पता पूछने के लिए रोका। इस पर युवक भड़क गया। वह बुजुर्ग गार्ड पर टूट पड़ा। जमकर मारपीट की। कुछ ही सेकेंड में उसे कई थप्पड़ मारे। घटना 10 अक्टूबर को रात करीब 10 बजे की बताई जा रही है।

 

गार्ड ने थाना पुलिस से की शिकायत

वहीं सोसायटी के गार्ड थाना पुलिस से मामले की शिकायत की है। उन्होंने कहा है कि सोसायटी में घुस रहे एक युवक ने नाम पता पूछने पर मुझे गालियां दीं। जान से मारने की धमकी भी दी। व्यक्ति ने मुझे कई बार मारा। गार्ड की तहरीर पर 12 अक्टूबर को नंदग्राम थाने में पुलिस ने आरोपी हसीब हुसैन के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।

कई बार हो चुकी है गार्डों से मारपीट

आपको बता दें कि पिछले कुछ दिनों में गार्डों के साथ मारपीट की कई घटनाएं सामने आई हैं। नोएडा में पिछले दोनों एक महिला अधिवक्ता ने गेट खोलने में देरी होने पर गार्ड के साथ गालीगलौज की। उसकी कॉलर पकड़ कर खींचा। इसके बाद नोएडा की ही अन्य सोसायटी में महिला ने गार्ड के साथ मारपीट की। सभी घटनाओं के सीसीटीवी फुटेज सोशल मीडिया पर वायरल हुए थे। अभी कुछ ही दिन पहले नशे में धुत्त लड़कियों ने भी गार्डों के साथ मारपीट की थी।

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -