Monday, 26 February, 2024

---विज्ञापन---

मुख्तार गैंग की लेडी मेंबर; मऊ पुलिस ने झारखंड से गिरफ्तार की शार्पशूटर की पत्नी, जानें कौन है रीना राय?

Mau: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) की मऊ (Mau) पुलिस ने जेल में बंद माफिया डॉन मुख्तार अंसारी (Mukhtar Ansari) के शार्पशूटर अनुज कनोजिया की पत्नी रीना राय (Rina Rai) को जबरन वसूली (Extortion) और आपराधिक धमकी के आरोप में झारखंड से गिरफ्तार किया है। इस गिरफ्तारी के बाद सामने आया है कि मुख्तार गिरोह में […]

Edited By : Naresh Chaudhary | Updated: Mar 7, 2023 15:46
Share :
Mau, Mukhatar Ansari

Mau: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) की मऊ (Mau) पुलिस ने जेल में बंद माफिया डॉन मुख्तार अंसारी (Mukhtar Ansari) के शार्पशूटर अनुज कनोजिया की पत्नी रीना राय (Rina Rai) को जबरन वसूली (Extortion) और आपराधिक धमकी के आरोप में झारखंड से गिरफ्तार किया है। इस गिरफ्तारी के बाद सामने आया है कि मुख्तार गिरोह में महिला सदस्य भी अपराध की कमान संभाले हुए थीं।

28 फरवरी को मऊ मे दर्ज हुआ था मुकदमा

एसपी मऊ अविनाश पांडे ने सोमवार (6 मार्च) को बताया कि हंसनाथ यादव की ओर से इसी साल 28 फरवरी को चिरैयाकोट पुलिस थाने में एक मुकदमा दर्ज कराया था। इसमें रीना राय का नाम सामने आया। आरोप लगाया गया था कि अनुज कन्नौजिया की पत्नी रीना राय ने उन्हें व्हाट्सएप पर धमकी दी थी। रंगदारी मांगने के लिए कॉल की। इसके बाद मामले की जांच के लिए एक टीम का गठन किया गया था।

यह भी पढ़ेंः सपा नेता रामगोपाल यादव का बड़ा बयान, बोले- पुलिस अतीक अहमद के बेटे को मार देगी, Video

झारखंड में मिली रीना की लोकेशन, मारा छापा

एसपी ने बताया कि जांच के दौरान मऊ पुलिस ने झारखंड में रीना राय की लोकेशन का पता लगाया। जमशेदपुर जिले के परसुडीह पुलिस थाने के तहत बारिगोदा इलाके के एक घर में छापा मारा गया। जहां से उसे गिरफ्तार किया गया है। एसपी ने बताया कि उसका पति यानी मुख्तार अंसारी का शार्पशूटर अनुज अभी भी फरार है।

मुख्तार के शार्पशूटर की पत्नी है रीना राय

पुलिस अधिकारी ने बताया कि जांच के दौरान उन्हें पता चला कि रीना राय, अनुज की पत्नी है। बताया गया है कि पुलिस ने मुख्तार अंसारी और उसके गिरोह के सदस्यों के खिलाफ कार्रवाई करनी शुरू की तो रीना और उसके पति ने उत्तर प्रदेश छोड़ दिया था। जांच में सामने आया है कि अनुज कनौजिया पुलिस को चमका देने के लिए लगातार राज्यों को बदल रहा है। जबकि उसकी पत्नी किसी रिश्तेदार के यहां रह रही थी।

मुख्तार की बहू को भी किया जा चुका है गिरफ्तार

सूत्रों ने बताया कि पुलिस को एक बैंक खाता मिला है, जिसमें रीना राय और उसके गिरोह ने उगाही की रकम जमा की थी। बता दें कि मुख्तार की पत्नी अफशा अंसारी पर भी आपराधिक मुकदमा दर्ज हैं। मुख्तार की बहू निकहत को भी पुलिस ने गिरफ्तार किया था। आरोप है कि वह बिना किसी अनुमति के जेल में बंद अपनी पति से मिलने पहुंची थी।

उत्तर प्रदेश की खबरों के लिए यहां क्लिक करेंः-

First published on: Mar 07, 2023 03:46 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें