Tuesday, October 4, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

महाराष्ट्र में यूपी के साधुओं की पिटाई, ‘बच्चा चोर’ होने के शक में हुआ हमला, वीडियो वायरल

सांगली: महाराष्ट्र के सांगली में ग्रामीणों द्वारा ‘बच्चा चोर’ होने के संदेह में चार साधुओं पर हमला किया गया है। घटना का एक वीडियो इंटरनेट पर सामने आने के बाद मामला सामने आया। बताया गया कि भिक्षुओं ने खुद यहां पुलिस को घटना के संबंध में कोई आधिकारिक शिकायत दर्ज नहीं कराई है।

सांगली के पुलिस अधीक्षक दीक्षित गेदान ने कहा, ‘हमें कोई शिकायत या औपचारिक रिपोर्ट नहीं मिली है, लेकिन वायरल वीडियो को देख रहे हैं और तथ्यों की पुष्टि कर रहे हैं।’

यह घटना उस समय हुई जब उत्तर प्रदेश के साधु कर्नाटक के बीजापुर से तीर्थयात्रा से लौटकर सोलापुर के पंढरपुर जा रहे थे। सांगली में एक बच्चे से मदद मांगने पर ग्रामीणों ने उन पर हमला कर दिया। ग्रामीणों ने उन्हें गलत समझ लिया और हंगामा करने के बाद उनकी पिटाई शुरू कर दी।

भिक्षु मथुरा में पंच दशनाम जूना अखाड़े के थे, जो विभिन्न स्थानों की तीर्थ यात्रा पर थे। पुलिस मामले की जांच कर रही है। अधिक जानकारी का इंतजार है।

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -