Thursday, October 6, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

Raksha Bandhan: राजस्थान सरकार ने महिलाओं को रक्षाबंधन पर दिया गिफ्ट, सभी सरकारी बसों में कर सकेंगी फ्री यात्रा

जयपुर: राजस्थान सरकार ने महिलाओं को रक्षाबंधन पर शानदार सौगात दी है। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने आदेश जारी कर कहा है कि रक्षाबन्धन पर महिलाएं और बालिकाएं जयपुर सिटी ट्रांसपोर्ट सर्विसेज लिमिटेड (जेसीटीएसएल) की सभी बसों में फ्री में यात्रा कर सकेंगी। इसके अलावा सभी सरकारी बसों में भी फ्री यात्रा कर सकेंगी। यह सुविधा कल 11 अगस्त तक लागू रहेगी। बता दें कि रक्षाबंधन के मौके पर हर साल इस तरह की सौगात राज्य सरकार की तरफ से दी जाती है।

दरअसल, मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने बुधवार को ट्वीट कर कहा कि, “रक्षाबंधन के पर्व पर महिलाएं जयपुर सिटी ट्रांसपोर्ट सर्विसेज लिमिटेड(जेसीटीएसएल) द्वारा संचाचित सभी बसों में निःशुल्क यात्रा कर सकेंगी। इससे पूर्व राजस्थान राज्य पथ परिवहन निगम की समस्त श्रेणी की बसों में भी रक्षाबंधन पर महिलाओं,बालिकाओं के लिए निःशुल्क यात्रा के आदेश दिए गए हैं।”

बता दें कि मुख्यमंत्री गहलोत इससे पहले राजस्थान राज्य पथ परिवहन निगम की समस्त श्रेणी की बसों में भी रक्षाबंधन पर महिलाओं और बालिकाओं के लिए निःशुल्क यात्रा के आदेश जारी कर चुके हैं।

रोडवेज बसों के लिए पहले ही आदेश जारी

वहीं, गहलोत सरकार की ओर से रक्षाबन्धन से काफी पहले 30 जुलाई को ही रोडवेज बसों के लिए आदेश जारी कर दिए गए थे। अशोक गहलोत की ओर से जारी आदेशों के मुताबिक 11 अगस्त को को रक्षाबंधन के मौके पर 10 अगस्त की रात 12 बजे के बाद से 11 अगस्त की रात को 12 बजे तक महिलाएं और बालिकाएं राजस्थान रोडवेज की हर बस में मुफ्त यात्रा कर सकती है।

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -