Monday, 26 February, 2024

---विज्ञापन---

राजस्थान में Honey Trap; लड़की ने प्रेम जाल में फंसाया, घर बुलाकर अश्लील वीडियो बनाया, कहती पैसे दो…

Rajasthan Honey Trap Case: राजस्थान के जयपुर में सरकारी कर्मचारी को ब्लैकमेल कर लाखों वसूलने का मामला सामने आया है। 2 महीने पहले लड़की ने कर्मचारी से दोस्ती की, फिर लड़की ने पीड़ित को मिलने के बहाने घर बुलाया। इस दौरान गैंग के सदस्यों के साथ मिलकर कर्मचारी के साथ मारपीट की और लड़की ने […]

Edited By : Swati Pandey | Updated: Sep 22, 2023 12:48
Share :
Rajasthan news, Jaipur news, local news,Hindi news, Crime news, Blackmail news

Rajasthan Honey Trap Case: राजस्थान के जयपुर में सरकारी कर्मचारी को ब्लैकमेल कर लाखों वसूलने का मामला सामने आया है। 2 महीने पहले लड़की ने कर्मचारी से दोस्ती की, फिर लड़की ने पीड़ित को मिलने के बहाने घर बुलाया। इस दौरान गैंग के सदस्यों के साथ मिलकर कर्मचारी के साथ मारपीट की और लड़की ने कर्मचारी के साथ अपने न्यूड फोटो-वीडियो बना लिये। लड़की कर्मचारी को ब्लैकमेल कर रुपयों की मांग करने लगी, रुपए न देने पर वीडियो वायरल करने की धमकी दी। कर्मचारी ने खुद को हनीट्रैप में फंसा देख। खोह नागोरियान थाने में गैंग के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने मामला दर्जकर जांच की, मौके से पुलिस ने मास्टर माइंड सहित पांच आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। फिलहाल पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है।

लड़की ने तरह-तरह की बाते कर झांसे में फसाया

30 वर्षीय पीडि़त आगरा का रहने वाला है। वह रेलवे में जॉब करता है। करीब 2 महीने पहले उसके मोबाइल पर एक अंजली नाम की लड़की का कॉल आया। मेरे द्वारा कॉल का कारण पूछने पर उसने कहा कि मैं आपको जानती हूं। आप रेलवे में जॉब करते हो। जान-पहचान वाली समझकर करीब 5-7 मिनट उससे बात की और फिर कॉल काट दिया। अगले दिन दोबारा उसने कॉल कर बात की। उसने बोला कि मै आपसे दोस्ती करना चाहती हूं। तरह-तरह की बाते कर उसने झांसे में ले लिया। और इस दौरान एक- दो मुलाकात हुई।

नया मकान दिखाने के बहाने बुलाया

पीड़ित ने शिकायत में पुलिस को बताया कि अंजली ने कॉल कर नया मकान दिखाने के बहाने मिलने को बुलाया। कॉल पर अंजली ने बोला कि हमारा नया मकान आप देखने आना, जिससे अपना मिलना भी हो जाएगा। 16 सितंबर को दोबारा कॉल कर नया मकान देखने बुलाया। बोली- मेरे घरवाले भी घर पर ही है, कोई दिक्क्त नहीं है आप आ जाओ। बातों में आकर उसकी बताई लोकेशन गोवर्धन धाम कॉलोनी लुणियावास लपर चला गया। गोवर्धन धाम कॉलोनी लुणियावास पहुंचकर मकान का गेट खटखटाया तो अंजली ने गेट खोला और उसे अंदर बुला लिया।

कमरा लॉक कर करने लगी जबरदस्ती

पीडि़त ने पुलिस को बताया कि जब वह लड़की के पंहुचा, तो वह घर पर अकेली थी, मामला सदिंग्ध लगने पर युवक वहां से जाने लगा। इस दौरान लड़की उससे जबरदस्ती करने लगी और इस दौरान उसकी गैंग के सभी सदस्य आ गये । उन लोगों ने उसके साथ मारपीट की, इस दौरान लड़की ने अपने साथ कर्मचारी के न्यूड़ वीडियो बना लिया। इसके बाद लड़की फोनकर ब्लैकमेल करने लगी। रुपयों की डिमांड की, रुपए न देने पर वीडियों वायरल करने की धमकी दी, जिससे परेशान होकर युवक ने खोह नागोरियान थाने में गैंग के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई।

First published on: Sep 22, 2023 12:26 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें