Sunday, December 4, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

Rajasthan Political Crisis: सियासी खींचतान के बीच अशोक गहलोत पर्यवेक्षकों से मिलने पहुंचे, कमलनाथ को दिल्ली से बुलावा

Rajasthan Political Crisis: मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के वफादार 82 विधायकों के रविवार रात राज्य विधानसभा से इस्तीफा देने के बाद राजस्थान में राजनीतिक ड्रामा शुरू हो गया। विधायक जुलाई 2020 में गहलोत सरकार के खिलाफ बगावत करने वालों में से राजस्थान के नए सीएम की नियुक्ति का विरोध कर रहे हैं। वहीं देर रात चले इस घटनाक्रम के बाद होटल मरियट में पर्यवेक्षकों से मिलने अशोक गहलोत पहुंचे हैं।

अभी पढ़ें Breaking: सीएलपी मीटिंग में शामिल होने के लिए सचिन पायलट पहुंचे CMR, थोड़ी देर में शुरू होगी विधायक दल की बैठक

बता दें कि सियासी ड्रामे के बीच अशोक गहलोत पर्यवेक्षकों अजय माकन और मल्लिकार्जुन खड़गे से मिलने के लिए होटल मैरियट पहुंच गए हैं। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत से मुलाकात के बाद मलिकार्जुन खड़गे बोले कि सीएम गहलोत मेरे जाने से पहले शिष्टाचार मुलाकात के लिए आए थे। वहीं, खड़गे ने कांग्रेस के हालात पर कहा कि अब पार्टी आलाकमान को पूरे हालात से अवगत कराया जाएगा। बता दें की इसके बाद दोनों दिल्ली के रवाना हो गए।

राजस्थान के सियासी घटनाक्रम में कमलनाथ की भी एंट्री हो गई है। राजस्थान संकट सुलझाने के लिए कांग्रेस आलाकमान ने कमलनाथ को दिल्ली बुलाया है। खबर है कि आलाकमान के बुलाए जाने के बाद कमलनाथ दिल्ली पहुंच चुके हैं। कमलनाथ गहलोत और सचिन पायलट गुट के बीच सुलह कराने की कोशिश करेंगे।

अभी पढ़ें Noida News: पुलिसवाले ने 10 साल की बच्ची से की छेड़छाड़, चाइल्डलाइन की शिकायत पर हुआ बड़ा एक्शन

दीगर है कि इससे पहले अजय माकन ने मीडिया से बात करते हुए कहा है कि मुख्यमंत्री जी से पूछकर विधायक दल की मीटिंग रखी गयी थी। हमलोग विधायकों से 1 टू 1 बातचीत करने के लिए तैयार थे। विधायक ने हमलोग के पास 3 शर्त रखी। विधायक ने ग्रुप में हमसे बात करने की कोशिश की। विधायको ने कहा सचिन पायलट को सीएम न बनाया जाए, विधायको ने कहा हम 102 विधायक में से किसी को सीएम बनाया जाये। अब हमलोग वापस दिल्ली जा रहे है। और सोनिया गांधी को रिपोर्ट करेंगें।

अभी पढ़ें प्रदेश से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -