Friday, January 27, 2023
- विज्ञापन -

Latest Posts

Rajasthan: इन्वेस्ट मीट में अडानी के साथ फोटो को लेकर BJP ने कसा तंज, सीएम गहलोत ने दिया ये दो टूक जवाब

जयपुर: राजस्थान सरकार की तरफ से शुक्रवार को गुलाबी नगरी के सीतापुरा में ‘Invest Rajasthan Summit 2022’ समारोह का शुभारंभ हुआ, जिसका आज समापन था। इस समारोह में देश-विदेश के जानें माने उद्योगपतियों ने शिकरत कि और राजस्थान में इन्वेस्ट को लेकर लाखों करोड़ की घोषणाएं भी की। बीते कल इस समारोह में सीएम गहलोत और गौतम अडानी एक साथ मंच पर मौजूद थे। इस मौके पर सीएम गहलोत ने भाषण में अडानी की तारीफों के पूल भी बांधे थे, जिसके बाद विपक्ष के नेताओं ने तंज कसा और इसको बड़ा मुद्दा बना दिया।

बता दें कि अडानी के साथ मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की फोटो को लेकर भाजपा के तंज का पलटवार करते हुए सीएम गहलोत ने जवाब दिया। सीएम गहलोत ने आज इन्वेस्ट राजस्थान समिट के समापन के बाद मीडिया से बात करते हुए कहा कि, “इन्वेस्ट मीट में कोई भी निवेशक आ सकता है। BJP को इसको मुद्दा बनाना भारी पड़ेगा। इसमे करीब 3 हजार लोगों ने भाग लिया है और इसमें कोई राजनीतिक दल के लोग शामिल होने नहीं थे।

आगे उन्होंने कहा कि गौतम अडानी, अम्बानी कोई भी निवेशक राजस्थान आना चाहे तो आ सकते हैं। अमित शाह के लड़के जय शाह भी आ सकते हैं, हमें निवेशक ओर युवाओं के लिए रोजगार चाहिए।

दरअसल, कांग्रेसशासित राज्य में गौतम अडानी की मौजूदगी और निवेश की घोषणा चर्चा में है। एक बड़ी वजह है, राहुल गांधी का गौतम अडानी पर हमलावर होना। अब वही अडानी अगर कांग्रेस की सरकार वाले राज्य में निवेश करने पहुंचे हैं तो भाजपा ने राजस्थान सरकार को आड़े हाथ ले लिया और कल से ही जमकर निशाना साधा जा रहा है।

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -