---विज्ञापन---

महाराष्ट्र : 20 दिन में एक ही परिवार के 5 लोगों की मौत, पुलिस ने दो महिलाओं को पकड़ा तो हुआ ‘बड़ा खुलासा’

Five people daed in Gadchiroli: गढ़चिरौली जिले के अहेरी तहसील के ग्राम महगाओ में शंकर पीरू कुंभारे, अपने परिवार के चार सदस्यों के साथ अचानक बीमार पड़ गए और बीस दिनों के भीतर उन सभी की मृत्यु हो गई।

Edited By : Pankaj Soni | Updated: Oct 18, 2023 23:00
Share :
Maharashtra, 5 people daed, police, two women, Gadchiroli
महाराष्ट में 20 दिन में एक ही परिवार के पांच लोगों की मौत होने के बाद हत्या का खुलासा हुआ है।

Five people daed in Gadchiroli: महाराष्ट्र के गढ़चिरौली में बीस दिन में एक- एक कर पांच लोगों की मौत हो गई, जिसके बाद पुलिस ने परिवार की दो महिलाओं को हिरासत मं लेकर पूछताछ की तो पांचों महिलाओं की हत्या का खुलासा हुआ। पुलिस ने गढ़चिरौली में संघमित्रा कुंभारे और रोजा रामटेके की गिरफ्तारी के बाद 20 दिन के अंदर पांच लोगों की मौत का खुलासा किया। गढ़चिरौली के पुलिस अधीक्षक नीलोत्पल ने बताया कि ये मौतें नहीं बल्कि हत्या के मामले हैं। पुलिस की गिरफ्त में आईं दो महिलाओं ने पैतृक संपत्ति विवाद और अन्य कारणों के चलते एक ही परिवार के पांच सदस्यों को जहर दे दिया था।

पुलिस ने कहा, ‘पिछले कुछ दिनों में गढ़चिरौली जिले के अहेरी तहसील के ग्राम महगाओ में शंकर पीरू कुंभारे, अपने परिवार के चार सदस्यों के साथ अचानक बीमार पड़ गए और बीस दिनों के भीतर उन सभी की मृत्यु हो गई। सबसे पहले, 20 सितंबर, 2023 को, शंकर कुंभारे और उनकी पत्नी, विजया कुंभारे को अहेरी के एक अस्पताल में स्थानांतरित कर दिया गया, जब दोनों को उनके स्वास्थ्य में अचानक गिरावट का अनुभव हुआ।

इसके बाद में उन्हें इलाज के लिए नागपुर के एक प्रतिष्ठित अस्पताल में स्थानांतरित कर दिया गया। हालांकि दुर्भाग्य से उचित इलाज न मिलने के कारण, शंकर कुंभारे का 26 सितंबर, 2023 को निधन हो गया, उसके बाद 27 सितंबर को उनकी पत्नी विजया कुंभारे का निधन हो गया। मौत के बाद पोस्टमार्टम रिपोर्ट में सभी के शरीर में जहर होने का पता चला। इसके बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू की। पुलिस ने जब परिवार की दो महिलाओं से सख्ती से पूछताछ की तो दोनों टूट गईं और खाने में जहर देने की बात कुलूल की।

यह भी पढ़ें : Vistadome In Kashmir : कश्मीर में कल से चलेगी विस्टाडोम ट्रेन, यात्रियों को मिलेंगी खास सुविधाएं

First published on: Oct 18, 2023 10:44 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें