Thursday, 29 February, 2024

---विज्ञापन---

एयरपोर्ट पर छिपाया था 4 करोड़ का सोना, तस्करी का तरीका देख कस्टम के अधिकारी भी हैरान

Mumbai Airport: मुंबई इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर मंगलवार को CISF ने एक श्रीलंकाई नागरिक समेत 2 लोगों के पास 4 करोड़ रुपए का सोना जब्त किया है। सीआईएसएफ के अधिकारी ने बताया कि सुरक्षा बलों के अधिकारियों ने दोनों व्यक्तियों के संदिग्ध व्यवहार को देखते हुए जांच की तो उनके पास 8 हजार 800 ग्राम सोने के […]

Edited By : Rakesh Choudhary | Updated: Aug 30, 2023 09:58
Share :
Mumbai Airport CISF Seized 4 Crore Gold
Gold Seized By CISF

Mumbai Airport: मुंबई इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर मंगलवार को CISF ने एक श्रीलंकाई नागरिक समेत 2 लोगों के पास 4 करोड़ रुपए का सोना जब्त किया है। सीआईएसएफ के अधिकारी ने बताया कि सुरक्षा बलों के अधिकारियों ने दोनों व्यक्तियों के संदिग्ध व्यवहार को देखते हुए जांच की तो उनके पास 8 हजार 800 ग्राम सोने के 23 गोलाकार टुकड़े थे।

CISF के अधिकारी ने बताया कि जैसे ही सुबह 4 बजे इंटरनेशनल हवाई अड्डे के टर्मिनल-2 के भीतर रखे बोर्डिंग गेट के पास पड़े बैग को उठाया, तभी उन्हें पकड़ लिया गया। अधिकारियों ने बताया कि बैग में अंडे के आकार के सोने के 23 टुकड़े थे। दोनाें आरोपी मुंबई से बेंगलुरु जाने वाली उड़ान में सवार होने वाले थे। इस दौरान उन्हें पकड़ लिया गया। सीआईएसएफ कर्मियों दोनों यात्रियों को आगे की जांच के लिए कस्टम विभाग को सौंप दिया गया।

First published on: Aug 30, 2023 08:46 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें