---विज्ञापन---

नीतीश कुमार के बयान पर स्मृति ईरानी का तंज, कहा- कांग्रेस को सांप सूंघ गया क्या…जो बयान जारी नहीं किया

Smriti Irani taunt on JDU Nitish Kumar statement: नीतीश कुमार के सदन में दिए बयान पर विवाद छिड़ा हुआ है, इस बीच स्मृति ईरानी ने तंज कसते हुए कहा कि कांग्रेस को सांप सूंघ गया है, जो बयान जारी नहीं कर रही है।

Edited By : Pratyaksh Mishra | Updated: Nov 8, 2023 21:38
Share :

Smriti Irani taunt on JDU Nitish Kumar statement: मध्य प्रदेश के जबलपुर पहुंची केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के बयान की निंदा करते हुए उन पर जमकर निशाना साधा। भाजपा प्रत्याशी अशोक रोहाणी के समर्थन में सभा करने आई केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने कहा कि बिहार विधानसभा आज नीतीश कुमार की अभद्र टिप्पणी का साक्षी बना है, उन्होंने कहा कि मुझे इस बात का बेहद आक्रोश भी है क्योंकि नीतीश के बयान पर अब तक इंडिया एलायंस ने कोई भी बयान जारी नहीं किया है।

यह भी पढ़ें- ‘अगर मेरी कोई बात कहना गलत था, तो मैं माफी मांगता हूं’, विवादित बयान पर मचे बवाल के बाद पलटे नीतीश

कांग्रेस का किया घेराव

स्मृति ईरानी ने नीतीश कुमार के बयान को इंडिया एलाइंस के संस्कारों का परिचय करार दिया, उन्होंने कहा है कि क्यों बार-बार महिलाओं के चरित्र और जीवन शैली पर घटिया बातें की जाती हैं, लेकिन इस तरह के बयानों पर कांग्रेस को सांप सूंघ जाता है और उनकी ओर से कोई बयान जारी नहीं किए जाते। वहीं उनके इस बयान पर केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे ने कहा कि सीएम नीतीश का यह बयान किसी गली के लफंगों जैसा है। उन्होंने कहा कि सीएम को इस्तीफा देकर तत्काल डाॅक्टर से मिलना चाहिए। गौरतलब है कि उन्होंने मंगलवार को जनसंख्या आंकड़ों पर बात करते हुए एक विवादित बयान दिया था।

यह भी पढ़ें- मांफी मांगने के बाद विधानसभा में BJP का विरोध प्रदर्शन, नीतीश कुमार से मांगा इस्तीफा

नीतीश कुमार की मुश्किलें बढ़ीं

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की मुश्किलें बढ़ती ही जा रही हैं। बता दें कि सदन में दिए गए बयान को लेकर मुजफ्फरपुर की कोर्ट में नीतीश कुमार के खिलाफ परिवाद(किसी न्यायिक कार्यवाही का प्रथम चरण) दायर हुआ है। यह परिवाद अधिवक्ता अनिल कुमार सिंह ने दायर कराया है। परिवाद दायर मामले में CJM कोर्ट ने इसको स्वीकार करते हुए सुनवाई की तारीख 25 नवंबर दी है।

First published on: Nov 08, 2023 09:38 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें