Tuesday, 27 February, 2024

---विज्ञापन---

अमित शाह के दौरे से पहले क्यों उठा परिवारवाद का मुद्दा, क्या MP में नेता पुत्रों को मिलेंगे टिकट ?

MP Politics: चुनावी साल में अमित शाह मध्य प्रदेश में पूरी तरह से एक्टिव नजर आ रहे हैं। वह 15 दिन में दूसरी बार मध्य प्रदेश के दौरे पर पहुंच रहे हैं। जहां वह सभी नेताओं के साथ बैठक करेंगे। बताया जा रहा है कि इस बैठक में टिकट वितरण का फॉर्मूला भी तय हो […]

Edited By : Arpit Pandey | Updated: Jul 26, 2023 17:05
Share :
mp bjp
mp politics

MP Politics: चुनावी साल में अमित शाह मध्य प्रदेश में पूरी तरह से एक्टिव नजर आ रहे हैं। वह 15 दिन में दूसरी बार मध्य प्रदेश के दौरे पर पहुंच रहे हैं। जहां वह सभी नेताओं के साथ बैठक करेंगे। बताया जा रहा है कि इस बैठक में टिकट वितरण का फॉर्मूला भी तय हो सकता है। जिसमें परिवारवाद बड़ा मुद्दा है। जिस पर बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने बड़ा बयान दिया है।

परिवारवाद का कॉलम खत्म

बताया जा रहा है कि अमित शाह के साथ होने वाली बीजेपी प्रदेश नेतृत्व की बैठक में टिकट वितरण पर भी चर्चा होने वाली है। खास बात यह है कि इस बार के चुनाव में बहुत से नेता अपने बेटे-बेटियों के साथ-साथ परिवार के लोगों के लिए भी टिकट की चाहत रख रहे हैं। जबकि बीजेपी परिवारवाद को लेकर सख्त रुख अपनाए हुए हैं। ऐसे में जब बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा से इस मुद्दे पर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि बीजेपी में इस बार टिकट वितरण में परिवारवाद का कॉलम नहीं चलेगा।

वीडी शर्मा ने कहा कि पीएम मोदी ने परिवार वाद का कालम ही खत्म कर दिया है। इसलिए टिकट उसे मिलेगा जो जीतने वाला होगा। अगर बीजेपी में कोई यह सोचता है कि परिवाद के आधार पर टिकट मिलेगा तो ऐसा नहीं होने वाला है। ये कांग्रेस में भले ही चलता हो लेकिन बीजेपी में ऐसा नहीं होता है। क्योंकि पीएम मोदी ने यह साफ कर दिया है कि परिवारवाद का मुद्दा नहीं चलेगा।

बता दें कि शिवराज सरकार में कई मंत्री ऐसे हैं जो विधानसभा चुनाव में इस बार टिकट की मांग कर रहे हैं। जबकि इस बार टिकट वितरण में बीजेपी बड़ा बदलाव कर सकती है। जिसको लेकर पार्टी अभी से तैयारियों में जुट गई है। बताया जा रहा है कि इस बार उसी प्रत्याशी को टिकट मिलेगा जो जीतने वाला होगा।

ये भी पढ़ेंः संविदाकर्मियों को नियमित करने का आदेश कोर्ट ने दिया था

First published on: Jul 26, 2023 05:05 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें