Wednesday, 28 February, 2024

---विज्ञापन---

MP: इंदौर में 11 साल के बच्चे को निर्वस्त्र किया, पीटा और धार्मिक नारे लगावाए

इंदौर: मध्य प्रदेश के इंदौर से हैरान कर देने वाली खबर आई है। एक 11 साल के बच्चे के साथ मारपीट और उत्पीड़न का मामला सामने आया है। एक 11 साल के बच्चे को कथित तौर पर पीटा गया बच्चे के कपड़े उतारकर उसकी बेल्ट से पिटाई की और जबरन ‘जय श्री राम’ के नारे […]

Edited By : Gyanendra Sharma | Updated: Apr 14, 2023 14:00
Share :
MP News

इंदौर: मध्य प्रदेश के इंदौर से हैरान कर देने वाली खबर आई है। एक 11 साल के बच्चे के साथ मारपीट और उत्पीड़न का मामला सामने आया है। एक 11 साल के बच्चे को कथित तौर पर पीटा गया बच्चे के कपड़े उतारकर उसकी बेल्ट से पिटाई की और जबरन ‘जय श्री राम’ के नारे लगवाए। उस बच्चे के साथ ऐसा करने वाले तीन नाबालिग बच्चे हैं।

आरोपियों ने कथित तौर पर बच्चे का वीडियो बनाकर वायरल भी कर दिया। मामले में पुलिस ने केस दर्ज कर तीनों किशोरों को हिरासत में ले लिया है। वो सभी पीड़ित बच्चे के परिचित हैं। घटना इंदौर के निपनिया इलाके की है, जो कि लसूड़िया थाना क्षेत्र में पड़ता है। पीड़ित के बयान के मुताबिक, वह स्टार स्क्वायर के पास खेल रहा था, तभी आरोपी उसके पास आए और उसे कहा कि बाइपास के नजदीक खिलौने बांटे जा रहे हैं।

इस बहाने आरोपी बच्चे को महालक्ष्मी नगर में एक तालाब के पास ले गया। आरोप है कि इसके बाद बच्चे के कपड़े उतरवाकर उसे पीटा गया। उससे जबरन धार्मिक नारे लगवाए गए। पीड़ित किसी तरह से वहां से भाग निकला और इसकी जानकारी परिजनों को दी। इसके बाद पुलिस में शिकायत दर्ज कराई गई। पुलिस ने घटना की जांच शुरू कर दी है और आरोपियों के खिलाफ अपहरण समेत कई गंभीर धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

 

First published on: Apr 14, 2023 02:00 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें