---विज्ञापन---

सागर में CM मोहन यादव की दहाड़, बोले- झूठ बोलना भाजपा की पहचान नहीं

Madhya Pradesh Nari Shakti Vandan: मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव मंगलवार को बिलहरा में आयोजित नारी शक्ति वंदन कार्यक्रम में शामिल हुए। संबोधन के दौरान उन्होंने कहा कि झूठ बोलना भाजपा वालों की पहचान नहीं है।

Edited By : Pooja Mishra | Updated: Mar 26, 2024 19:44
Share :
Madhya Pradesh Nari Shakti Vandan

Madhya Pradesh Nari Shakti Vandan: मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव फिलहाल लोकसभा चुनाव में पार्टी प्रचार में लगे हुए हैं। सीएम मोहन यादव मंगलवार को सागर पहुंचे। यहां उन्होंने बिलहरा में आयोजित नारी शक्ति वंदन कार्यक्रम में शामिल हुए। कार्यक्रम को संबोधित करते हुए सीएम यादव ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि झूठ बोलना भाजपा वालों की पहचान नहीं है, हमारी सरकार जो वादा करती है वह पूरा करती है।

सीएम मोहन यादव का संबोधन

कार्यक्रम में शामिल हुई सभी महिलाओं को संबोधित करते हुए कहा कि कांग्रेस पार्टी के नेता कहते थे कि ‘लाडली लक्ष्‍मी योजना’ और लाड़ली बहना योजना चुनाव के बाद खत्म हो जाएगी। उन्होंने बताया कि कांग्रेस वाले कहते हैं कि सरकार के खजाने में पैसे नहीं हैं तो इतने पैसे कहां से लेकर आएंगे। झूठ बोलना भाजपा वालों की न ही आदत है और न ही पहचान है। प्रदेश में लाडली लक्ष्‍मी योजना और लाडली बहना योजना हमेशा जारी रहेंगी। यह भी योजनाएं न आज बंद हो रही हैं और न अगले चुनाव तक बंद होगी।

यह भी पढ़ें: Lok Sabha Election 2024: मध्‍य प्रदेश-राजस्थान सीमा पर अलर्ट हुई पुलिस, 10 जगह लगाए चेकपोस्ट

प्रदेश में बनेंगे तीर्थ स्थल

अपने संबोधन के दौरान सीएम मोहन यादव ने कहा कि राज्य के अंदर जिन भी स्थानों पर प्रभु श्रीराम और भगवान कृष्ण के चरण पड़े हैं, उन सभी स्थानों को तीर्थ बनाया जाएगा। उन्होंने यह भी बताया कि राज्य सरकार द्वारा इसके लिए पूरा प्लान कर लिया गया है। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि सनातन संस्‍कृति जीओ और जीने दो की है। यहीं कारण है कि विश्व के दूसरे देश भी हमारी तरफ दे रहे हैं और हमारी संस्‍कृति प्‍यार सीख रहे हैं।

First published on: Mar 26, 2024 07:43 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें