Sunday, February 5, 2023
- विज्ञापन -

Latest Posts

Video: जब CM शिवराज को बताया प्रधानमंत्री, देखिए फिर क्या रहा उनका रिएक्शन

मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान इस बार काफी एक्शन मोड में दिखाई दे रहे हैं। उनका जुदा अंदाज जमकर सुर्खियां भी बटोर रहा है।

विपिन श्रीवास्तव, भोपाल: मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान इस बार काफी एक्शन मोड में दिखाई दे रहे हैं। उनका जुदा अंदाज जमकर सुर्खियां भी बटोर रहा है। इसी कड़ी में उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है जिसमें उन्हें प्रधानमंत्री बताया गया है।

बता दें कि सीएम किसी भी जिले के दौरे पर निकल जा रहे हैं। हाल ही में वह सोमवार को अपने गृह जिले सीहोर के नसरुल्लागंज पहुंच गए, जहां उन्होंने सीएम राइज स्कूल का औचक निरीक्षण किया। इस दौरान एक मजेदार वाकया भी हुआ, जब बच्चों ने सीएम शिवराज को प्रधानमंत्री बता दिया।

इस वीडियो में वह बच्चों से बातचीत करते नजर आ रहे हैं, इस दौरान एक टीचर ने सीएम की तरफ इशारा करते हुए बच्चों से पूछा कि आप इन्हें पहचानते हैं तो बच्चों ने कहा हां, प्रधानमंत्री । बच्चों के इस जवाब पर सीएम शिवराज समेत बाकी स्टाफ ठहाके लगाकर हंसने लगा। तभी सीएम के साथ खड़े एक अधिकारी ने बच्चों से कहा कि वो तो बाद में बनेंगे, टीचर ने भी कहा कि चीफ मिनिस्टर हैं, मामाजी।

बच्चों के साथ बच्चे बन CM ने खेला क्रिकेट

इसी दौरान सीएम शिवराज स्कूल में बच्चों के साथ बच्चे बन गए और क्रिकेट खेलने लगे।‌ सीएम ने बालिंग के लिए बच्चे ले कहा कि लाओ में बॉलिंग करता हूं, तो बच्चा उन्हें बॉल न देते हुए जाने लगा, फिर सीएम बच्चे के पीछे गए और बॉल मांगा तो बच्चे ने बॉल दे दिया, जिसके बाद सीएम ने बॉलिंग की।

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -