Saturday, October 1, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

MP: पब संचालक पर चली गोली, कार सवार बदमाशों ने दिया वारदात को अंजाम

मध्यप्रदेश के इंदौर जिले से दिल दहलादेने वाला मामला सामने आया है। शहर के विजय नगर थाना क्षेत्र में पब संचालक को गोली मार दी गई है।

इंदौर: मध्यप्रदेश के इंदौर जिले से दिल दहलादेने वाला मामला सामने आया है। शहर के विजय नगर थाना क्षेत्र में पब संचालक को गोली मार दी गई है। बताया जा रहा है कि क्रेटा कार से आए लोगों ने पब संचालक पर फायर किया है। इसके चलते संचालक समेत एक युवक घायल हो गया।

दोनों की पहचान पियूष ठाकुर, राहुल के रूप में हुई है। दोनों का उपचार निजी अस्पताल में जारी है। हालांकि, डॉक्टरों के मुताबिक दोनों खतरे से बाहर हैं। वहीं पुलिस इस घटना की जांच में जुट गई है।

जानकारी के मुताबिक शहर के विजय नगर स्थित एक रेप बार में पब में संचालक पर फायर कर दिए। इस घटना के संचालक समेत एक व्यक्तिक और घायल हो गया।

बताया जा रहा है गोली पैर में लगने से दोनों घायल हैं। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस का कहना है कि पब देर रात संचालित किया जा रहा था, हालांकि पूरे मामले की जांच शुरू कर दी गई है।

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -