Wednesday, December 7, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

MP Breaking: SP ने ASI को किया सस्पेंड, रिश्वत लेते वीडियो हुआ था वायरल

मध्यप्रदेश के शहड़ोल जिले से बड़ी खबर सामने आ रही है। यहां एसपी कुमार प्रतीक ने ब्यौहारी में पदस्थ ASI को निलंबित कर दिया है।

शहड़ोल: मध्यप्रदेश के शहड़ोल जिले से बड़ी खबर सामने आ रही है। यहां एसपी कुमार प्रतीक ने ब्यौहारी में पदस्थ ASI को निलंबित कर दिया है। शहड़ोल एसपी कुमार प्रतीक ने ब्यौहारी में पदस्थ ASI शयम मूर्ति मिश्रा को सस्पेंड किया है। फरियादी से पैसा लेनदेन करने के मामले का वीडियो वायरल होने पर यह फैसला लिया गया है।

अभी पढ़ें Dehradun: दूध लेकर जा रही महिला को तेज रफ्तार बाइक सवार ने मारी जोरदार टक्कर, कई फिट हवा में उछली, Video आया सामने

जानकारी के मुताबिक ASI श्याम मूर्ति मिश्रा ने मारपीट के मामले में फरियादी से FIR के नाम पर 2 हजार की मांग की थी। इस दौरान पैसा देते वक्त फ़रियादी के साथी ने मोबाइल पर वीडियो बना लिया था। इतना ही नहीं कथित तौर पर FIR के नाम पर MLC कराने गए ग्राम रक्षा समिति के सदस्य राज मणि त्रिपाठी ने भी MLC कराने के नाम पर फरियादी से 5 सौ की रिश्वत मांगी थी। इसका भी वीडियो फरियादी के साथी ने बना लिया था।

वहीं दूसरी ओर वीडियो वायरल होने के बाद एसपी ने ASI को सस्पेंड कर दिया साथ ही ग्राम रक्षा समिति के सदस्य को भी पद से हटा दिया है। पूरा मामला ब्यौहारी थाना क्षेत्र के ग्राम बसही का बताया जा रहा है ।

अभी पढ़ें – प्रदेश से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -