Monday, November 28, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

क्या कंगना रनौत मथुरा लोकसभा सीट से लड़ेंगी चुनाव? इस पर बिफर पड़ीं हेमा मालिनी, दिया ये जवाब

हेमा मालिनी मथुरा से सांसद हैं। इससे पहले वे 2014 में भी मथुरा लोकसभा सीट से भाजपा के टिकट पर सांसद चुनी गईं थीं।

मथुरा: भाजपा सांसद हेमा मालिनी ने मथुरा लोकसभा सीट से कंगना रनौत के चुनाव लड़ने वाले सवाल पर तंज कसते हुए कहा कि कंगना ही क्यों राखी सावंत भी यहां से चुनाव लड़ सकती हैं। हेमा मालिनी शनिवार को अपने संसदीय क्षेत्र में थीं। इसी दौरान पत्रकारों ने उनसे सवाल पूछा तो उन्होंने ये जवाब दिया।

कंगना रनौत के मथुरा से चुनाव लड़ने के सवाल पर पत्रकारों ने हेमा मालिनी की राय के बारे में पूछा तो उन्होंने कहा कि अच्छा, यह अच्छा है। मैं अपनी राय के बारे में क्या कह सकती हूं? मेरी राय केवल भगवान पर निर्भर है।

अभी पढ़ें – Raju Srivastav Funeral: कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव को आज दी जाएगी आखिरी विदाई, दिल्ली में अंतिम संस्का

हेमा मालिनी ने कहा कि आप केवल मथुरा में फिल्मी सितारों को चाहते हैं। अगर कोई और सांसद बनना चाहता है तो आप उसे नहीं बनने देंगे क्योंकि आपके हिसाब से मथुरा से एक फिल्म स्टार को ही सांसद बनना चाहिए। कल राखी सावंत भी बनेंगी।

बता दें कि हेमा मालिनी मथुरा से सांसद हैं। इससे पहले वे 2014 में भी मथुरा लोकसभा सीट से भाजपा के टिकट पर सांसद चुनी गईं थीं।

अभी पढ़ें – Corona Update: देश में कोरोना के फिर बढ़े मामले, 24 घंटे में आए 5443 नए केस, 26 की गई जा

हाल ही में वृंदावन पहुंचीं थीं कंगना रनौत

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत हाल ही में वृंदावन पहुंचीं थीं। उन्होंने यहां ठाकुर बांके बिहारी मंदिर में परिवार समेत पूजा की थी। एक्ट्रेस के यहां पहुंचने पर पत्रकारों ने उनसे सवाल पूछा था, हालांकि कंगना ने राजनीति से जुड़े किसी भी सवाल का जवाब देने से परहेज किया था।

कंगना ने कहा था- राजनीति में आना चाहेंगी

बता दें कि कंगना रनौत ने एक फिल्म में तमिल अभिनेत्री से राजनेता बनी जयललिता पर बेस्ड फिल्म में तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री का रोल प्ले किया था। उस दौरान कंगना रनौत ने कहा था कि अगर उनके प्रशंसक चाहेंगे तो निश्चित रूप से वे राजनीति में शामिल होना पसंद करेंगी।

फिलहाल, कंगना रनौत बॉलीवुड में बिजी हैं। कंगना रनौत निर्देशक सर्वेश मेवाड़ा की ‘तेजस’ में दिखाई देंगी, जिसमें उन्होंने भारतीय वायु सेना के पायलट की भूमिका निभाई है। फिल्म की आधिकारिक रिलीज डेट का अभी इंतजार है। इसके अलावा वे फिल्म ‘इमरजेंसी’ में भी दिखेंगी, जिसमें वे दिवंगत प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की भूमिका निभा रही हैं।

अभी पढ़ें –  देश से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Click Here – News 24 APP अभी download करें

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -