Tuesday, December 6, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

सीएम केजरीवाल ने बुलाई आप विधायकों की बैठक, ईडी और सीबीआई कार्रवाई के बाद तय होगी अगली रणनीति!

आम आदमी पार्टी के संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने पार्टी के विधायकों की बैठक बुलाई है।

नई दिल्ली: आम आदमी पार्टी के संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने पार्टी के विधायकों की बैठक बुलाई है। यह बैठक आज सुबह 11 बजे केजरीवाल के निवास पर ही आयोजित होगी। ये बैठक ऐसे समय में बुलाई गई है जब दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया पर सीबीआई की कार्रवाई सुर्खियों में बनी हुई है।

अभी पढ़ें Big Breaking: झारखंड सीएम हेमंत सोरेन को बड़ा झटका, विधानसभा सदस्यता रद्द: सूत्र

ऐसे में कयास लगाए जा रहे हैं कि बैठक में मौजूदा राजनीतिक परिदृश्य और पार्टी नेताओं पर केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) और प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) की छापेमारी को लेकर एक बड़ी चर्चा होने की संभावना है।

इसके अलावा, केजरीवाल के नेतृत्व वाली दिल्ली सरकार ने इस दावे पर राजनीतिक विवाद के बीच विधानसभा का विशेष सत्र बुलाया है कि भाजपा उनकी पार्टी के विधायकों को लुभाने की कोशिश कर रही है। इससे पहले बुधवार को भी सीएम केजरीवाल ने अपने आवास पर राजनीतिक मामलों की समिति की बैठक बुलाई थी।

राष्ट्रीय राजधानी की सत्तारूढ़ सरकार के कई पार्टी नेताओं ने दिल्ली सरकार को उखाड़ फेंकने के भारतीय जनता पार्टी के कथित प्रयासों के बारे में टिप्पणी की है।

आम आदमी पार्टी के नेता सौरभ भारद्वाज ने बुधवार को भारतीय जनता पार्टी पर राष्ट्रीय राजधानी में केजरीवाल के नेतृत्व वाली सरकार को “गिरने” के लिए आप विधायकों को कथित तौर पर 20 करोड़ रुपये की पेशकश करने का आरोप लगाया।

भारद्वाज ने दिल्ली में एक संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए कहा, “बीजेपी ने आप विधायकों को 20-20 करोड़ रुपये का लालच देकर केजरीवाल की सरकार गिराने की पेशकश की महाराष्ट्र विधानसभा में ’50 खोखा-50 खोखा’ के नारे लगे, इसलिए मैं बीजेपी से कहूंगा बंद करो देश से धोखा, नहीं चलेगा 50 खोका।”

अभी पढ़ें कर्नाटक: बेंगलुरु के पास क्रूजर जीप और ट्रक में भीषण भिड़ंत, 9 की मौके पर मौत, 11 घायल

भारद्वाज से पहले डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने भी भाजपा पर इसी तरह के आरोप लगाते हुए कहा था कि- “मेरे पास भाजपा का संदेश आया है। ‘आप’ तोड़कर भाजपा में आ जाओ, सारे CBI, ED के केस बंद करवा देंगे। मेरा भाजपा को जवाब- मैं महाराणा प्रताप का वंशज हूं, राजपूत हूं। सर कटा लूंगा लेकिन भ्रष्टाचारियों-षड्यंत्रकारियों के सामने झुकूंगा नहीं। मेरे ख़िलाफ़ सारे केस झूठे हैं। जो करना है कर लो।”

अभी पढ़ें –  देश से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Click Here – News 24 APP अभी download करें

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -