Thursday, 22 February, 2024

---विज्ञापन---

भाटापारा के किसानों को CM भूपेश बघेल ने दी 1895 करोड़ की सौगात, बूढ़े लोगों को भी मिलेगा सहारा

CM Bhupesh Baghel In Raipur : कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे आज रायपुर दौरे पर पहुंचे, रायपुर एयरपोर्ट पहुंचने पर मुख्यमंत्री मंडल के कई सदस्यों ने उनका स्वागत किया।इसके बाद मल्लिकार्जुन खड़गे और सीएम बैचलर हेलीकॉप्टर से बलौदाबाजार के लिए पहुंचे। यह भी पढ़ें : आ गया पेट्रोल, डीजल का विकल्प, छत्तीसगढ़ में लगेगी […]

Edited By : News24 हिंदी | Updated: Sep 28, 2023 16:23
Share :
CM Bhupesh Baghel and Mallika Arjun Kharge

CM Bhupesh Baghel In Raipur : कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे आज रायपुर दौरे पर पहुंचे, रायपुर एयरपोर्ट पहुंचने पर मुख्यमंत्री मंडल के कई सदस्यों ने उनका स्वागत किया।इसके बाद मल्लिकार्जुन खड़गे और सीएम बैचलर हेलीकॉप्टर से बलौदाबाजार के लिए पहुंचे।

यह भी पढ़ें : आ गया पेट्रोल, डीजल का विकल्प, छत्तीसगढ़ में लगेगी देश की पहली इथेनॉल डिस्टिलरी

खड़गे के साथ कई अन्य नेता रहे मौजूद

भाटापारा में आयोजित सैनिक सह श्रमिक सम्मेलन 2023 में कांग्रेस अध्यक्ष खड़गे के साथ कई अन्य नेता मौजूद रहे। वहीं राजीव गांधी किसान न्याय योजना, राजीव गांधी भूमिहीन कृषि मजदूर न्याय योजना के लाभार्थियों के खाते में पैसे ट्रांसफर किए। इससे पहले मल्लिका अर्जुन खड़गे कांग्रेस के 85वें राष्ट्रीय अधिवेशन के लिए नवा रायपुर आए थे। कांग्रेस अध्यक्ष खड़गे ने चौथी बार भाटापारा के ग्राम सुमा में कार्यक्रम में शिरकत की है। बता दें कि सांसद मल्लिकार्जुन खड़गे और मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने राजीव गाँधी किसान न्याय योजना के तहत 24.52 लाख किसानों को 1895 करोड़ रुपए की तीसरी किश्त जारी की है।

बुढ़ापे में मिल सकेगा सहारा

कृषक सह श्रमिक सम्मेलन के दौरान बलौदाबाजार-भाटापारा में खड़गे और सीएम भूपेश बघेल ने मुख्यमंत्री निर्माण श्रमिक पेंशन सहायता योजना का शुभारंभ किया। इस योजना के तहत बूढ़े व्यक्ति को आखिरी दिनों में 1500 रुपए की आर्थिक सहायता दी जाएगी।

First published on: Sep 28, 2023 04:23 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें