Tuesday, October 4, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

Chhattisgarh: कोरबा में फिर एक्टिव हुए चोर, सूने मकान से जेवरात समेत लाखों का माल पार

छत्तीसगढ़ के कोरबा जिले में रामपुर चौकी अंतर्गत रामपुर बस्ती में चोरी की एक घटना सामने आई है। बीती रात धावा बोलकर अज्ञात चोर घर में घुसे और अलमारी तोड़कर नकदी रकम सहित जेवरातों की चोरी कर ली।

कोरबा: छत्तीसगढ़ के कोरबा जिले में रामपुर चौकी अंतर्गत रामपुर बस्ती में चोरी की एक घटना सामने आई है। बीती रात धावा बोलकर अज्ञात चोरों ने राजेश भार्गव नामक व्यक्ति के घर में घुसे और अलमारी तोड़कर नकदी रकम सहित जेवरातों की चोरी कर ली। इस वारदात में करीब दो लाख का माल पार हुआ है। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल शुरु कर दी है। अज्ञात अपराधियों के खिलाफ अपराध कर लिया गया है और चोरों की तलाश की जा रही है।

एक बार फिर एक्टिव हुए चोर

कोरबा में चोरों की सक्रियता एक बार फिर से बढ़ गई है। सूने मकान को निशाना बनाकर अज्ञात चोर पुलिस के सामने चुनौती पेश कर रहे हैं। एक बार फिर से चोरों ने एक मकान में धावा बोलकर लाखों रुपयों की चोरी की वारदात को अंजाम दे डाला।

रिश्तेदार के घर गए हुए थे लोग

मिली जानकारी के अनुसार रामपुर चौकी अंतर्गत रामपुर बस्ती में रहने वाला राजेश भार्गव परिवार समेत पड़ोस में रहने वाले अपने रिश्तेदार के घर गया हुआ था। रात को पूरा परिवार वहीं रुक गया जिसका फायदा उठाते हुए चोरों ने घर का ताला तोड़ा फिर अलमारी खोलकर लॉकर में रखे सोने-चांदी के जेवरात समेत नकदी रकम की चोरी कर लिए। मकान मालिक ने बताया,कि इस घटना में करीब दो लाख का माल पार हुआ है।

स्नीफर डॉग की मदद से चोरों के ठिकाने तक पहुंची पुलिस

चोरी की इस घटना की जानकारी जैसे ही पुलिस को मिली वैसे ही रामपुर चौकी प्रभारी दल-बल के साथ मौके पर पहुंच गए। पुलिस का स्नीफर डॉग बाघा भी बुलाया गया और उसके माध्यम से चोरों का सुराग तलाशने का प्रयास किया गया। घर में चोरों की गंध लेकर बाघा मुक्तिधाम के पास जाकर रुक गया।

स्थानीय लोगों ने बताया, कि रात के समय मुक्तिधाम के पास नशेड़ियों का जमावड़ा लगा रहता है जिनके द्वारा एंपुल और गांजे का नशा किया जाता है। पुलिस ने बताया कि मामले में अपराध कायम किया जा रहा है। चोरों को जल्द पकड़ लिया जाएगा। फिलहाल, अपराध कायम कर पुलिस ने अज्ञात चोरों की तलाश शुरु कर दी है। पुलिस को उम्मीद है,कि चोरी के आरोपी जल्द उनकी पकड़ में होंगे।

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -