Sunday, 25 February, 2024

---विज्ञापन---

पटना के दशहरा मेले में गर्लफ्रेंड को घुमाने लाया मोस्ट वांटेड अपराधी, एसटीएफ ने रेस्टोरेंट से फिल्मी अंदाज में किया गिरफ्तार

Bihar News: एसटीएफ ने बंटी को उस समय गिरफ्तार किया जब वह अपनी गर्लफ्रेंड के साथ रेस्टोरेंट में बैठा हुआ था। बता दें कि बंटी पिछले चार साल से फरार चल रहा था।

Edited By : khursheed | Updated: Oct 24, 2023 18:08
Share :
पटना के दशहरा मेले में गर्लफ्रेंड को घुमाने लाया मोस्ट वांटेड अपराधी, एसटीएफ ने रेस्टोरेंट से फिल्मी अंदाज में किया गिरफ्तार

Most wanted brought his girlfriend Patna Dussehra fair STF arrested in restaurant: बिहार पुलिस की एसटीएफ टीम ने पटना के कंकड़बाग थाना क्षेत्र से मोस्ट वांटेड अपराधी बंटी खान उर्फ सरवर हसनैन उर्फ दानिश को गिरफ्तार कर लिया है। इस अपराधी के खिलाफ पटना के सुल्तानगंज, दीघा, खाजेकलां सहित कई थाने में 10 से ज्यादा केस दर्ज हैं। एसटीएफ ने बंटी को उस समय गिरफ्तार किया, जब वह अपनी गर्लफ्रेंड के साथ रेस्टोरेंट में बैठा हुआ था। बता दें कि बंटी पिछले चार साल से फरार चल रहा था और पुलिस को उसकी तलाश थी।

पटना के दशहरा मेले में गर्लफ्रेंड को घुमाने लाया मोस्ट वांटेड अपराधी

जानकारी के अनुसार, एफटीएफ को खुफिया सूचना मिली थी कि मोस्ट वांटेड बंटी अपनी गर्लफ्रेंड को दशहरा के मेले में घुमाने के लिए पटना आया है। इसी क्रम में वह अपनी प्रेमिका के साथ रविवार को कंकड़बाग में पाटलिपुत्र स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स के पास रेस्टोरेंट में गया था। बताया जा रहा है कि वह अपनी गर्लफ्रेंड के साथ खाना खा ही रहा था कि तभी वहां पर फिल्मी अंदाज में एसटीएफ की टीम पहुंच गई और उसे गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस कर रही गहन पूछताछ 

बंटी उर्फ दानिश हत्या, लूट, रंगदारी समेत कई मामलों में फरार था। एफटीएफ की टीम कई दिनों से उसकी तलाश कर रही थी। हाल में पटना जिले से तीन ऐसे मामले सामने आए थे, जिनमें बंटी खान वांटेड था। एसटीएफ ने उसे गिरफ्तार कर खाजेकलां पुलिस के हवाले कर दिया है। जहां उससे पुलिस गहन पूछताछ कर रही है। बता दें  वह मूल रूप से खाजेकलां थाना क्षेत्र के कंगाहिया टोला बंगलापर का रहने वाला है। मिली जानकारी के मुताबिक, बंटी का अपराध की दुनिया से पुराना नाता है, उसके खिलाफ विवादित जमीन पर कब्जा और उसका सौदा कर भी मोटी रकम कमाई करने का आरोपी भी है। बंटी पर सबसे पहला केस खाजेकलां थाना में साल 1999 में दर्ज किया गया था।

First published on: Oct 24, 2023 06:07 PM
संबंधित खबरें