Tuesday, 27 February, 2024

---विज्ञापन---

Bihar Politics: UCC पर पूछा सवाल, तो नीतीश कुमार बोले- बहुत गर्मी है… सब बात बाद में होगी, अभी बहुत गर्मी है

Bihar Politics: बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने रविवार को समान नागरिक संहिता (UCC) पर पत्रकारों के सवालों को टालते हुए कहा कि बहुत गर्मी है… सब बात बाद में होगी, अभी बहुत गर्मी है। बता दें कि नीतीश कुमार बिहार के पहले उपमुख्यमंत्री अनुग्रह नारायण सिंह की जयंती के मौके पर आयोजित एक समारोह में […]

Edited By : Om Pratap | Updated: Jun 19, 2023 13:09
Share :
Bihar Politics, Nitish Kumar, Bihar news, heatwave in bihar, heat in Bihar

Bihar Politics: बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने रविवार को समान नागरिक संहिता (UCC) पर पत्रकारों के सवालों को टालते हुए कहा कि बहुत गर्मी है… सब बात बाद में होगी, अभी बहुत गर्मी है। बता दें कि नीतीश कुमार बिहार के पहले उपमुख्यमंत्री अनुग्रह नारायण सिंह की जयंती के मौके पर आयोजित एक समारोह में शामिल होने गए थे, जहां उन्होंने ये बातें कही।

बता दें कि उत्तर भारत भीषण गर्मी की चपेट में है। पिछले तीन दिनों में भीषण गर्मी के कारण बिहार और उत्तर प्रदेश में कम से कम 98 लोगों की मौत हो गई है। उत्तर प्रदेश में जहां 54 लोगों की मौत हुई है, वहीं बिहार में भीषण गर्मी के कारण 44 लोगों की मौत हुई है।

उत्तर प्रदेश के बलिया के एक जिला अस्पताल में भर्ती कम से कम 54 लोगों की मौत 15, 16 और 17 जून के बीच हुई। एक अधिकारी ने कहा कि पिछले तीन दिनों में कम से कम 400 लोगों को बुखार, सांस फूलने और अन्य स्वास्थ्य जटिलताओं की शिकायत के साथ बलिया के जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

First published on: Jun 19, 2023 01:09 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें