Wednesday, November 30, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

‘अच्छा होता शाहीन की लाश मैदान से बाहर आती’, फाइनल में हार से बौखलाए वसीम अकरम का जवाब हुआ वायरल

नई दिल्ली: टी20 वर्ल्ड कप के फाइनल में पाकिस्तान की टीम हार गई। इंग्लैंड ने खिताबी मुकाबले में बाबर सेना को 5 विकेट से हराया। इस हार को पाकिस्तान के फैंस पचा नहीं पा रहे हैं और सोशल मीडिया पर अपने ही खिलाड़ियों को ट्रोल कर रहे हैं। कुछ कमेंट तो ऐसे हैं जिसे पढ़कर लगता है कि ये क्रिकेट के प्रशंसक हैं या फिर दुश्मन। ऐसे ही एक कमेंट को देखकर पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज वसीम अकरम भड़क गए। उनका गुस्सा सांतवें आसमान पर पहुंच गया और धमकी देते हुए बोले कि काश तूं अभी मेरे सामने होता।

अभी पढ़ें –  टप्पा पड़कर बवाल बनी मिचेल स्टार्क की खतरनाक इनस्विंगर, खड़ा ही रह गया बल्लेबाज, देखें वीडियो

‘इससे अच्छा तो मैदान से तुम्हारी लाश वापस आती’

पाकिस्तान के एक स्पोर्ट्स चैनल पर लाइव डिसकशन के दौरान अकरम ने इस ट्वीट का जिक्र किया और ट्विटर यूजर का नाम लेकर कहा कि तुम मेरे सामने मत पड़ जाना। ये ट्विट तेज गेंदबाज शाहीन अफरीदी के लिए था। इस ट्विटर यूजर ने लिखा था, ‘एक नवाज शरीफ भगोड़ा था और एक शाहीन शाह है। शाहीन तुमको पांच गेंदें और फेंकनी चाहिए थी, लेकिन तुम मैदान से भाग गए। इससे बड़ा कोई इवेंट नहीं हो सकता। इससे अच्छा तो मैदान से तुम्हारी लाश वापस आती। मैदान पर मरने पर शहीद कहलाते, कम से कम भगोड़े नहीं कहलाते।’

वसीम अकरम का आया गुस्सा

इस ट्विट को पढ़कर वसीम अकरम अपना गुस्सा नहीं रोक पाए। उन्होंने भड़कते हुए उस यूजर की क्लास लगाई। उन्होंने कहा कि तुम अपने प्लेयर के लिए ऐसी बातें लिख रहे हो। काश तुम मेरे सामने होता….।

बता दें कि शाहीन अफरीदी फाइनल मैच में ऐन मौके पर इंजर्ड हो गए। कैच लेते हुए उनके पैर में खिंचाव आ गया। उन्होंने कहा कि ये लड़का जिसने ट्विट किया है ये  चोटिल होकर मैदान से लौट गए थे। जब मैच फंसा हुआ था तब वे मैदान में लौटे और गेंदबाजी करनी चाही, लेकिन एक गेंद फेंकने के बाद दर्द में नजर आए और मैदान से बाहर चले गए। अफरीदी ने 2.1 ओवर में 13 रन देकर एक विकेट लिए।

 

अभी पढ़ें Khel Ratna Award 2022: जानें कौन हैं ‘शरत कमल’, जिन्हें 30 नवंबर को राष्ट्रपति देंगी खेल रत्न

शाहीन को 13वें ओवर में शादाब खान की गेंद पर हैरी ब्रुक का कैच लपकने के बाद पैर में चोट लगी। हालांकि उन्होंने फाइटिंग स्पिरिट दिखाते हुए 16वें ओवर में वापसी की, लेकिन एक गेंद फेंकते ही उनके पैर में खिंचाव आ गया। शाहीन जब डगआउट लौटे तो उनके चेहरे पर मायूसी और अपनी टीम को जीत न दिलाने का मलाल था।

अभी पढ़ें – खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -