Saturday, 20 April, 2024

---विज्ञापन---

Ind vs Zim 1st ODI: भारतीय गेंदबाजों के आगे बिखर गई जिम्बाब्वे की टीम, 189 रन पर सिमटी

नई दिल्ली: भारतीय गेंदबाजों के आगे जिम्बाब्वे की टीम ने सरेंडर कर दिया है। पहले बल्लेबाजी करते हुए जिम्बाब्वे की टीम 189 पर ऑलआउट हो गई। भारत की ओर से दीपक चाहर, प्रसिध कृष्णा और अक्षर पटेल ने 3-3 विकेट लिए हैं। वहीं, मोहम्मद सिराज को 1 विकेट मिला। जिम्बाब्वे के लिए सबसे ज्यादा रन […]

Edited By : Gyanendra Sharma | Updated: Aug 18, 2022 16:29
Share :

नई दिल्ली: भारतीय गेंदबाजों के आगे जिम्बाब्वे की टीम ने सरेंडर कर दिया है। पहले बल्लेबाजी करते हुए जिम्बाब्वे की टीम 189 पर ऑलआउट हो गई। भारत की ओर से दीपक चाहर, प्रसिध कृष्णा और अक्षर पटेल ने 3-3 विकेट लिए हैं।

वहीं, मोहम्मद सिराज को 1 विकेट मिला। जिम्बाब्वे के लिए सबसे ज्यादा रन कप्तान रेजिस चकाब्वा ने बनाए। उन्होंने 35 रनों की पारी खेली। जिम्बाब्वे के लिए सबसे ज्यादा रन कप्तान रेजिस चकाब्वा ने बनाए। उन्होंने 35 रनों की पारी खेली।

हरारे स्पोर्ट्स क्लब की पिच रनों से भरपूर रहती है। पिछले दिनों यहीं जिम्बाब्वे ने बांग्लादेश के खिलाफ 300 से अधिक रन का लक्ष्य हासिल किया था। शुरुआत में तेज गेंदबाजों को मदद मिलती है, यही वजह है कि राहुल ने टॉस जीतकर गेंदबाजी करने का फैसला किया है।

शिखर धवन, शुभमन गिल, ईशान किशन, केएल राहुल (कप्तान), दीपक हुडा, संजू सैमसन (विकेटकीपर), अक्षर पटेल, दीपक चाहर, कुलदीप यादव, प्रसिद्ध कृष्णा और मोहम्मद सिराज.

First published on: Aug 18, 2022 04:26 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें