Saturday, October 1, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

T20 world cup में विराट कोहली से ओपनिंग कराने पर भड़का ये दिग्गज, कह डाली बड़ी बात

Gautam Gambhir: इस साल ऑस्ट्रेलिया में टी 20 वर्ल्ड कप होना है। इसके लिए टीम इंडिया का ऐलान कर दिया गया है। हाल ही में हुए एशिया कप में केएल राहुल ज्यादा कुछ खास नहीं कर पाए थे, जबकि विराट कोहली ने अंतिम मैच में ओपनिंग करते हुए अफगानिस्तान के खिलाफ 122 रनों की तूफानी पारी खेली थी। विराट के फॉर्म के आने के बाद से ही बहस छिड़ी है कि वर्ल्ड कप में राहुल की जगह रोहित के साथ विराट कोहली पारी की शुरुआत करें।

विराट कोहली को टी-20 वर्ल्डकप में ओपनिंग करने के सवाल पर पूर्व ओपनर गौतम गंभीर ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कोहली से ओपन कराने पर नाराजगी जताई और कहा कि इस तरह की चर्चाओं से दूसरे बल्लेबाजों का मनोबल टूटता है।

अभी पढ़ें IND vs AUS: मैच से पहले विराट कोहली और सूर्या ने की खास तैयारी, वीडियो हो रहा वायरल

स्टार स्पोर्ट्स के एक शो में गौतम गभीर ने कहा, ‘आपको पता है भारत में क्या होता है? जब आप बढ़िया करना शुरू करते हो तो अलग-अलग तरह की थ्योरी सामने आती हैं। विराट कोहली ने जब टी-20 में 100 बनाया, तब सभी भूल गए कि रोहित और राहुल ने लंबे वक्त से क्या किया है।अब हर कोई विराट कोहली से ओपनिंग करवाने की बात कर रहा है’।

गौत गंभीर ने राहुल को बताया अधिक क्षमतावान खिलाड़ी

गौतम गंभीर ने कहा, “जब आप कोहली से ओपनिंग कराने की बात करते हैं, तो सोचिए केएल राहुल का क्या होगा? कल्पना कीजिए कि वह कितनी असुरक्षा महसूस कर रहे होंगे। कल्पना कीजिए कि अगर उन्हें पहले मैच में कम स्कोर मिलता है, तो इस बात पर एक और बहस होगी कि कोहली को अगले गेम में ओपन करना चाहिए। आप अपने टॉप क्लास प्लेयर्स को उस स्थिति में नहीं चाहते हैं, खासकर केएल राहुल, जिनके पास शायद रोहित शर्मा या विराट कोहली से अधिक क्षमता है।

अभी पढ़ें छा गया पहलवान! बजरंग पूनिया ने रचा इतिहास, इस मामले में बने देश के नंबर 1 रेसलर

गौतम गंभीर ने कही ये बात

गौतम ने कहा कि ‘अगर वर्ल्डकप के पहले मैच में केएल राहुल कम रन बनाते हैं, तो हर कोई दूसरे मैच में विराट कोहली से ओपनिंग करवाने का दबाव बनाना शुरू कर देगा। आप ये नहीं चाहेंगे कि आपके सीनियर प्लेयर इस तरह की सोच के साथ उतरें कि क्या उनकी जगह टीम में पक्की है या नहीं। अगर रोहित शर्मा टीम के कप्तान नहीं होते तो शायद वह भी इस तरह की सोच में पड़े होते’।

अभी पढ़ें  खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Click Here – News 24 APP अभी download करें

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -