Tuesday, 27 February, 2024

---विज्ञापन---

BCCI ने जारी किया Schedule, 23 फरवरी से टूर्नामेंट का आगाज, DC और MI के बीच होगा पहला मैच

BCCI Announced Schedule: बीसीसीआई ने प्रीमियर लीग के लिए पूरा शेड्यूल जारी कर दिया है। इस टूर्नामेंट का पहला मुकाबला दिल्ली और मुंबई के बीच खेला जाएगा।

Edited By : Abhinav Raj | Updated: Jan 23, 2024 14:42
Share :
WPL 2024 Full schedule Announce MI vs DS first Match from 23 Feb BCCI
DC vs MI, Image Credit- News 24

BCCI Announced Schedule: फैंस के लिए बड़ी खबर सामने आई है। बीसीसीआई ने क्रिकेट के सबसे रोमांचक टूर्नामेंट में से एक के शेड्यूल का ऐलान कर दिया है। क्रिकेट फैंस के लंबे समय से इसका इंतजार था। अब आखिरकार वह दिन आ गया है, जब फैंस को रोमांचक टूर्नामेंट का लुत्फ उठाने का मौका मिलेगा। इस टूर्नामेंट का पहला मुकाबला मुंबई इंडियंस और दिल्ली कैपिटल्स के बीच खेला जाएगा। टूर्नामेंट को लेकर फैंस में अलग ही उत्साह देखने को मिलेगा। खास बात है कि रोमांचक टूर्नामेंट का आगाज 23 फरवरी को होने जा रहा है।

ये भी पढ़ें:- IND vs ENG: शोएब बशीर को वीजा नहीं मिलने पर फैंस ने लिए मजे, ‘पाकिस्तानी मूल का होना पड़ा भारी’

दिल्ली में होंगे 11 मुकाबले

बीसीसीआई ने डब्ल्यूपीएल का पूरा शेड्यूल जारी कर दिया है। साल 2024 में क्रिकेट के सबसे रोमांचक टूर्नामेंट में से एक डब्ल्यूपीएल का दूसरा सीजन खेला जाएगा। इस टूर्नामेंट का पहला मुकाबला 23 फरवरी को खेला जाएगा, वहीं इसका फाइनल मुकाबला 17 मार्च को खेला जाएगा। बता दें कि इस टूर्नामेंट में कुल 22 मुकाबले खेले जाएंगे। टूर्नामेंट के शुरुआती 11 मुकाबले बेंगलुरु के चिन्नास्वामी क्रिकेट स्टेडियम में खेले जाएंगे, जबकि आखिरी के 11 मुकाबले दिल्ली के अरुण जेटली क्रिकेट स्टेडियम में खेले जाएंगे।

ये भी पढ़ें:- ODI की नई टीम का हुआ ऐलान, बुमराह, राहुल, अय्यर समेत कई दिग्गज खिलाड़ियों का कटा पत्ता

नहीं थमेगा फैंस का रोमांच

डब्ल्यूपीएल का एलिमिनेटर मैच और फाइनल मैच दोनों दिल्ली में ही खेला जाएगा। ऐसे में फैंस अभी से इसको लेकर रोमांचित हो रहे हैं। खास बात है कि 17 जनवरी को डब्ल्यूपीएल का फाइनल मुकाबला खेला जाएगा, इसके बाज जल्द ही आईपीएल शुरू हो जाएगा। हालांकि आईपीएल का शेड्यूल अभी तक जारी नहीं हुआ है, लेकिन जल्द ही आईपीएल का भी शेड्यूल सामने आ सकता है। ऐसे में उम्मीद जताई जा रही है कि जैसे ही डब्ल्यूपीएल खत्म होगा, इसके एक सप्ताह के भीतर आईपीएल का आगाज हो सकता है।

First published on: Jan 23, 2024 02:42 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें