---विज्ञापन---

Virat Kohli ने T20 और ODI क्रिकेट से बनाई दूरी! फैंस को दिया बड़ा झटका

Virat Kohli ने अपने फैसले से सभी को चौंका दिया है। विराट कोहली ने बीसीसीआई से कहा कि वह फिलहाल वाइट बॉल क्रिकेट से दूरी बनाना चाहते हैं।

Edited By : Abhinav Raj | Updated: Nov 29, 2023 10:13
Share :
virat kohli takes break to sit out white ball cricket india vs south africa T20 Series
विराट कोहली।

Virat Kohli Update: भारत के दिग्गज बल्लेबाज विराट कोहली ने क्रिकेट फैंस को बड़ा झटका दिया है। विराट कोहली ने भारत के विश्व कप हारने के बाद से ही क्रिकेट से दूरी बना रखी है। फिलहाल भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया के बीच टी20 सीरीज खेली जा रही है, लेकिन विराट कोहली को आराम दिया गया था, इस कारण से वह इस सीरीज के हिस्सा नहीं है। अब विराट कोहली ने फैंस को एक और झटका दे दिया है। कोहली ने बीसीसीआई से कहा कि वह वाइट बॉल क्रिकेट से फिलहाल दूरी बनाना चाहते हैं। वह अभी वनडे और टी20 मैच नहीं खेलना चाहते हैं।

ये भी पढ़ें;- IND vs AUS: सूर्या का Overconfidence पड़ा भारी, बार-बार दोहराते रहे Same गलती

वाइट बॉल क्रिकेट अभी नहीं खेलेंगे विराट

बता दें कि अगले महीने भारत 3 मैचों की टी20 सीरीज के लिए साउथ अफ्रीका जाने वाली है। अगले साल होने वाले टी20 विश्व कप से पहले भारत के लिए यह काफी अहम सीरीज होने वाली है। लेकिन टी20 विश्व कप से पहले विराट कोहली ने फैंस को बड़ा झटका दे दिया है। बीसीसीआई के सूत्र ने बताया कि विराट कोहली अभी वाइट बॉल क्रिकेट नहीं खेलेंगे, इससे साफ है कि साउथ अफ्रीका और भारत के बीच होने वाले टी20 सीरीज में विराट कोहली टीम के हिस्सा नहीं होंगे। इसके अलावा विराट ने यह भी कहा कि वह रेड बॉल क्रिकेट खेलते रहेंगे, इससे यह भी साफ हो गया है कि वह साउथ अफ्रीका के खिलाफ होने वाले 2 मैचों की टेस्ट सीरीज के हिस्सा होंगे।

ये भी पढ़ें:- Team India: भारत के हेड कोच पर बड़ा अपडेट, BCCI ने दिग्गज खिलाड़ी को दिया ऑफर

क्या टी20 विश्व कप खेलेंगे विराट

विराट कोहली के वाइट बॉल क्रिकेट से दूरी बनाने के बाद फैंस के मन में एक ही सवाल है कि क्या विराट कोहली अगले साल होने वाले टी20 विश्व कप भी नहीं खेलेंगे। विराट ने इसको लेकर अभी तक कोई जानकारी नहीं दी है। अब फैंस को इंतजार है कि विराट टी20 विश्व कप को लेकर भी अपना पक्ष साफ करें। इसके अलावा फैंस को रोहित शर्मा के बयान का भी इंतजार है कि क्या रोहित भी साउथ अफ्रीका के खिलाफ टी20 सीरीज नहीं खेलेंगे। अभी तक रोहित की ओर से इस पर कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है।

First published on: Nov 29, 2023 10:00 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें