---विज्ञापन---

Team India: भारत के हेड कोच पर बड़ा अपडेट, BCCI ने दिग्गज खिलाड़ी को दिया ऑफर

BCCI ने भारतीय टीम के नए हेड कोच पर अपडेट जारी किया है। बीसीसीआई ने भारत के दिग्गज खिलाड़ी को भारत के कोच बनने का ऑफर दिया है।

Edited By : Abhinav Raj | Updated: Nov 29, 2023 09:26
Share :
Team India Bcci Offer Rahul Dravid to be again Head Coach
Image Credit- Social Media

Team India New Head Coach: आईसीसी विश्व कप 2023 खत्म होने के बाद भारत के हेड कोच राहुल द्रविड़ का कार्यकाल खत्म हो गया है। राहुल द्रविड़ 2021 में भारतीय टीम के कोच बने थे, अब 2 साल के कार्यकाल के बाद उनका एग्रीमेंट खत्म हो गया है। ऐसे में भारत को जल्द से जल्द एक हेड कोच की जरूरत है। हालांकि फिलहाल पूर्व दिग्गज क्रिकेटर वीवीएस लक्ष्मण ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज में भारत के कोच हैं, लेकिन वह परमानेंट कोच नहीं है। अब बीसीसीआई ने भारत के कोच पर बड़ा अपडेट दिया है। भारत ने दिग्गज खिलाड़ी को भारत का कोच बनने का ऑफर दिया है।

ये भी पढ़ें:- IND vs AUS: ईशान किशन की एक गलती ने हराया मैच, धोनी बनने चले थे… हो गए फ्लॉप

बीसीसीआई ने किसे दिया कोच बनने का ऑफर

संभावना जताई जा रही थी कि राहुल द्रविड़ के बाद वीवीएस लक्ष्मण ही भारतीय क्रिकेट टीम के परमानेंट कोच बनेंगे, लेकिन अब बीसीसीआई ने अपना इरादा बदल लिया है। हाल ही में यह भी खबर सामने आई थी कि श्रीलंका के दिग्गज खिलाड़ी कुमार संगकारा को भारत का कोच बनाया जा सकता है, लेकिन अब संगकारा भी भारत के कोच नहीं होंगे। बीसीसीआई ने एक बार फिर से राहुल द्रविड़ को ही भारत के कोच बनने का ऑफर दिया है। भले ही राहुल द्रविड़ के कोच रहते भारतीय टीम विश्व कप हार गई, लेकिन अब बीसीसीआई ने एक बार फिर से राहुल द्रविड़ पर ही भरोसा जताया है।

ये भी पढ़ें:- IND vs AUS: सूर्या का Overconfidence पड़ा भारी, बार-बार दोहराते रहे Same गलती

कार्यकाल खत्म होने के बाद द्रविड़ ने क्या कहा था

राहुल द्रविड़ की ओर से बीसीसीआई के इस ऑफर पर कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है। राहुल द्रविड़ विश्व कप के बाद अपने घर लौट गए हैं। राहुल ने कहा था कि वह क्रिकेट से थोड़ी दूरी बनाना चाहते हैं, अब वह अपने परिवार के साथ कुछ वक्त बिताना चाहते हैं। ऐसे में अभी तक कुछ कन्फर्म नहीं हो सका है कि राहुल द्रविड़ बीसीसीआई के इस ऑफर को स्वीकार करेंगे, या फिर उसे ठुकरा देंगे। अब क्रिकेट फैंस को राहुल द्रविड़ की प्रतिक्रिया का इंतजार है कि क्या राहुल प्लान है। ऐसे में जल्द ही यह कंफर्म हो जाएगा कि भारत के अगले हेड कोच कौन होने वाले हैं।

First published on: Nov 29, 2023 09:26 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें