Monday, February 6, 2023
- विज्ञापन -

Latest Posts

टीम इंडिया की करारी हार: शोएब अख्तर ने पूछा- इस खिलाड़ी को क्यों नहीं खिलाया

T20 World cup 2022: टी 20 वर्ल्ड कप 2022 में टीम इंडिया का सफर सेमीफाइनल में मिली हार के साथ ही खत्म हो गया है। जैसे ही टीम इंडिया हारी तो भारत के पूर्व ऑलराउंडर इरफान पठान और पाकिस्तान टीम के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर के बीच ट्विटर वॉर शुरू हो गया। इतना ही नहीं शोएब अख्तर ने टीम इंडिया की जमकर खिल्ली भी उड़ाई। जानिए पूरा मामला..

दरअसल, बुधवार को जब पाकिस्तान टी20 वर्ल्ड कप 2022 के फाइनल में पहुंची तो भारतीय टीम के पूर्व ऑलराउंडर इरफान पठान ने एक ट्वीट में लिखा कि ‘पड़ोसियों जीत आती जाती रहती है लेकिन ग्रेस आपके बस की बात नहीं है।’

अभी पढ़ें PS बनना चाहते थे, आज हैं तूफानी बल्लेबाज….Sanju Samson को शिखर तक पहुंचाने में किसका हाथ…जानें उसका नाम

दरअसल, एससीजी में पहले सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड पर जीत के बाद पाकिस्तानी समर्थक भारत के प्रति स्टैंड में अपशब्द कर रहे थे। इसी को लेकर इरफान पठान ने यह ट्वीट किया था। उन्होंने स्पष्ट भी किया था कि यह ट्वीट पाकिस्तान क्रिकेट टीम के किसी खिलाड़ी पर नहीं बल्कि स्टेडियम में मौजूद प्रशंसकों को निशाना बनाकर किया गया था।

शोएब अख्तर को लगी मिर्ची

अब जब इंग्लैंड ने दूसरे सेमीफाइनल में भारत को 10 विकेट से हरा दिया तो पठान के इस ट्वीट पर पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने कमेंट किया। उन्होंने मजे लेने के इरादे से लिखा, ‘अरे क्या हो गया ब्रो? किसी ने कुछ कहा है तो मुझे बता। मैं डाटूंगा, प्रॉमिस।

इरफान पठान ने किया ये रिप्लाई

इरफान पठान भी शोएब अख्तर के इरादे समझ गए। उन्होंने कमेंट के जवाब में लिखा- हाहा, थोड़ी बदतमीजी स्टेडियम में और उसका रिएक्शन। बाकी आप मुझे जानते हैं, मैनेज तो हम ही करते हैं। बहुत सारा प्यार ब्रदर।’

शोएब अख्तर ने टीम इंडिया के सिलेक्श पर सवाल खड़े किए

टीम इंडिया के प्रदर्शन पर सवाल खड़े करते हुए शोएब अख्तर ने कहा कि टीम इंडिया ने बहुत निराश किया। सेमीफाइनल तक पहुंचना कौन सी बड़ी बात है? अब इंडिया को अपनी कप्तानी देखनी होगी। टीम इंडिया की बॉलिंग बेहद कमजोर नजर आई। बॉलिंग डिपार्टमेंट में कन्फ्यूजन में सिलेक्शन के साथ मोहम्मद शामी को ले आए। सेमीफाइनल में पूरी तरह हाथ खड़े कर दिए, एग्रेशन बिल्कुल भी नहीं दिखा।

अभी पढ़ें T20 WC 2022 में फिसड्डी साबित हुए ये 4 सीनियर खिलाड़ी…करियर पर लटकी तलवार…जल्द ले सकते हैं संन्यास!

टीम इंडिया आईसीसी स्तर के टूर्नामेंट नहीं जीत सकती है- शोएब अख्तर

शोएब अख्तर ने कहा कि ‘युवजेंद्र चहल अच्छा स्पिनर है, जिसे आपने खिलाया नहीं। पूरे वर्ल्ड कप में टीम इंडिया प्लेइंग 11 रणनीति क्या रही मुझे तो समझ नहीं आया। जब तक भारत का टीम सलेक्शन और बल्लेबाजी पक्ष की तरह गेंदबाजी भी मजबूत नहीं होगी टीम तक तक इंडिया आईसीसी स्तर के टूर्नामेंट नहीं जीत सकती है।’ उम्मीद करता हूं टीम इंडिया अपनी कमजोरियों को सुधारेगी।’

अभी पढ़ें  खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -