Saturday, December 3, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

T20 World Cup 2022: बीच टूर्नामेंट श्रीलंका की बढ़ी टेंशन, बैक-अप के रूप में ऑस्ट्रेलिया पहुंचे तीन खिलाड़ी

T20 World Cup 2022: श्रीलंका ने तेज गेंदबाज Asitha Fernando, Matheesha Pathirana और विकेटकीपर-बल्लेबाज Niroshan Dickwella को अपने खिलाड़ियों के चोटिल होने के बाद टीम में बैक-अप खिलाड़ियों के रूप में जोड़ लिया है।

नई दिल्ली: श्रीलंका का अगला मुकाबला 29 अक्टूबर को न्यूजीलैंड के खिलाफ होगा। एशिया कप विनर पॉइंट्स टेबल में न्यूजीलैंड के बाद दूसरे स्थान पर हैं। अब दोनों के बीच अपने-अपने अंकों में बढ़ोतरी के लिए मुकाबला करेंगी। इस बीच श्रीलंका ने अपनी टीम में कुछ खिलाड़ियों को जोड़ा है। श्रीलंका ने तेज गेंदबाज असिथा फर्नांडो, मथीशा पथिराना और विकेटकीपर-बल्लेबाज निरोशन डिकवेला को अपने खिलाड़ियों के चोटिल होने के बाद टीम में बैक-अप खिलाड़ियों के रूप में जोड़ लिया है।

अभी पढ़ें IND vs NED: आखिर क्यों Virat Kohli से डरी हुई है नीदरलैंड की टीम, कप्तान ने किया बड़ा खुलासा

बिनुरा फर्नांडो के चोटिल होने बाद फैसला

तीनों को अपने मेन स्क्वाड में खिलाड़ियों को बदलने के लिए जरूरत पड़ने पर बुलाया गया है। श्रीलंका क्रिकेट के हाई परफॉर्मेंस सेंटर केंद्र के प्रमुख टिम मैकस्किल भी खिलाड़ियों के साथ ऑस्ट्रेलिया की यात्रा करेंगे। यह फैसला बाएं हाथ के तेज गेंदबाज बिनुरा फर्नांडो के चोटिल होने के एक दिन बाद आया है, जो खुद दिलशान मदुशंका के स्थान पर टीम में आए थे, उन्हें ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ श्रीलंका की हार के दौरान हैमस्ट्रिंग की चोट का सामना करना पड़ा था। वह पुल अप करने से पहले मैच में केवल पांच गेंद फेंक सके।

सीमर प्रमोद मदुशन को भी लगी चोट

बिनुरा टी20 विश्व कप से पहले और उसके दौरान चोटिल होने वाले श्रीलंका के नवीनतम तेज गेंदबाज हैं। इससे पहले बाएं हाथ के तेज गेंदबाज मदुशंका क्वाड इंजरी के कारण बाहर हो चुके हैं। तेज गेंदबाज दुष्मंथा चमीरा को 18 अक्टूबर को यूएई के खिलाफ ग्रुप स्टेज मैच के दौरान अपने बाएं पैर में इंजरी के बाद प्रतियोगिता से बाहर कर दिया गया था। सीमर प्रमोद मदुशन को भी चोट लग गई थी और वह संयुक्त अरब अमीरात के खिलाफ मैच के बाद से नहीं खेले हैं, हालांकि उन्हें अभी तक आधिकारिक तौर पर बाहर नहीं किया गया है।

अभी पढ़ें IND vs NED: मैच से पहले DK का नेट्स में तूफान, चौके-छक्के देख चौंक गए रोहित शर्मा, देखें VIDEO

दनुष्का गुणथिलाका की चोट के रूप में झटका 

बल्लेबाजी में श्रीलंका को ग्रुप मैचों के दौरान दनुष्का गुणथिलाका की हैमस्ट्रिंग चोट के रूप में एक झटका लगा। अशेन बंडारा को गुणथिलाका के प्रतिस्थापन के रूप में बुलाया गया था। श्रीलंका ने अब तक आयरलैंड को हराया है और सुपर 12 में ऑस्ट्रेलिया से हार झेलनी पड़ी है।

अभी पढ़ें  खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -