Monday, December 5, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

‘पाकिस्तान वर्ल्ड कप का फाइनल खेलना डिजर्व नहीं करती थी’ पूर्व क्रिकेटर ने अपनी ही टीम को जमकर लगाई फटकार

T20 World Cup 2022: टी20 वर्ल्ड कप 2022 अब समाप्त हो चुका हैं। रविवार को मेलबर्न स्टेडियम में खेले गए फाइनल मैच में इंग्लैंड ने पाकिस्तान को 5 विकेट से मात दे दी।

T20 World Cup 2022: ऑस्ट्रेलिया में खेला गया टी20 वर्ल्ड कप 2022 अब समाप्त हो चुका हैं। रविवार को मेलबर्न स्टेडियम में खेले गए फाइनल मैच में इंग्लैंड ने पाकिस्तान को 5 विकेट से मात देकर दूसरी बार इस ट्रॉफी को हासिल किया। मैच में पाकिस्तान की बल्लेबाजी बेहद निराशाजनक रही हालांकि गेंदबाजों ने भरपूर प्रयास किया। लेकिन वे भी असफल रहे। पाक की इस हार के बाद कई दिग्गज खिलाड़ियों द्वारा टीम पर सख्त टिप्पणी की जा रही है। इसी कड़ी में पाकिस्तान के पूर्व खिलाड़ी मोहम्मद आमिर ने टीम को जमकर फटकार लगाई है।

अभी पढ़ें T20 World Cup 2022: दिग्गज खिलाड़ियों को पछाड़कर सैम कुरेन बने प्लेयर ऑफ द टूर्नामेंट, कहा- ‘मैं इसका हकदार नहीं’

पाकिस्तान की टीम फाइनल खेलना डिजर्व नहीं करती- मोहम्मद आमिर

फाइनल में खराब प्रदर्शन पर टीम पर हमला बोलते हुए मोहम्मद आमिर ने कहा कि- पाकिस्तान की टीम फाइनल में पहुंच गई बस, अल्लाह का शुक्र है, लेकिन डीज़र्व नहीं करती थी। जिस तरह से पाकिस्तान की टीम फाइनल में पहुंची है, ये सबको पता है। आप सेमीफाइनल से पहले के मैचों को देख लीजिए। पाक बैटर्स की परफॉरमेंस देख लीजिए। इसके अलावा अगर साउथ अफ्रीका नीदरलैंड से हारा न होता तो पाकिस्तान का यहां तक पहुंचना नामुमकिन था।”

मेलबर्न पर पाकिस्तान को संघर्ष करना ही था- मोहम्मद आमिर

आमिर ने आगे कहा कि “मैंने पहले ही कहा था कि देखना सिडनी से बाहर आने पर क्या होता है और हुआ भी बिल्कुल वैसा ही। मेलबर्न का विकेट ऐसा है जहां पर पकिस्तान की टीम को संघर्ष करना ही थी। मोहम्मद हैरिस ने कोशिश की बड़े हिट लगाने की लेकिन आपको बैटिंग करते समय समझ की भी ज़रुरत होती है। आप आदिल रशीद को क्रीज़ से बाहर निकलकर शॉट लगाने की कोशिश कर रहे हैं। ये कहां की समझदारी है।”

अभी पढ़ें मोहम्मद शमी के ट्वीट पर पाकिस्तान में जमकर मचा बवाल, शाहिद अफरीदी ने लगाई फटकार, शोएब ने किया पलटवार

बाबर ने कप्तानी में की कई गलतियां

मोहम्मद आमिर ने ये भी कहा कि बाबर आजम ने कप्तानी में कई गलतियां की जिसे उन्हें भुगतना पड़ा। उन्होंने बाबर को मोहम्मद नवाज का ठीक से उपयोग न करने के लिए भी टोका। उन्होने कहा कि पहले मैच के बाद आपने कहा था कि नवाज आप मेरे हीरो हैं लेकिन बाद के मैचों में उनके गेंदबाजी ही नही कराई गई और उनका क्या रोल था ये भी स्पष्ट नहीं हुआ।

अभी पढ़ें – खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -