Wednesday, November 30, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

Shaheen Afridi ने आते ही मचाई तबाही! खतरनाक यॉर्कर से तोड़ा अफगानिस्तानी खिलाड़ी का अंगूठा, देखें Video

AFG vs PAK: टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup 2022) से पहले ठीक होकर टीम में वापस लौटे शाहीन अफरीदी (Shaheen Afridi) ने अपने पहले मैच में ही कहर बरपा दिया है।

AFG vs PAK: टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup 2022) से पहले ठीक होकर टीम में वापस लौटे शाहीन अफरीदी (Shaheen Afridi) ने अपने पहले मैच में ही कहर बरपा दिया है और सभी को उनकी फिटनेस का उदाहरण दे दिया है। अफगानिस्तान के खिलाफ खेले जा रहे वार्म-अप मैच में बॉलिंग करने आए शाहीन ने पाकिस्तान के लिए गेंदबाजी की शुरुआत की और पहले ही ओवर में टीम को सफलता दिला दी। वहीं इसके अलावा भी मैच में कुल 2 विकेट झटके।

अभी पढ़ें Pakistan ने वर्ल्ड कप से बाहर होने की दे डाली धमकी! जानें पूरा मामला

शाहीन अफरीदी ने तोड़ी अफगानिस्तान के ओपनर की अंगूठा

दरअसल गाबा में पाकिस्तान और अफगानिस्तान के बीच खेले जा रहे पहले वार्म-अप मैच में शाहीन ने पहले ओवर में गेंदबाजी की और पांचवी गेंद पर जबरदस्त योर्कर गेंद से अफगानिस्तान के स्टार सलामी बल्लेबाज रहमनुल्लाह गुरबाज को चारों खान चित कर दिया। बाएं हाथ के तेज गेंदबाज शाहीन ने तेज रफ्तार के साथ इनस्विंग गेंद डाली।

अफरीदी की हवा में लहराती हुई योर्कर गेंद सीधा गुरबाज के पैर के अंगूठे पर लगी और वह एलबीडबल्यू होकर पवेलियन लौट गए। यही नहीं शाहीन की गेंद इतनी सटीक और तेजी से आई जिसपर गुरबाज चोटिल हो गए और उन्हें टीम के साथी खिलाड़ी के कंधे पर होकर पवेलियन लौटना पड़ा।

अभी पढ़ें IND vs NZ: महामुकाबले से पहले तैयारी के लिए न्यूजीलैंड के सामने उतरेगी भारतीय टीम, जानें कब और कैसे देख सकेंगे लाइव

 

अफगानिस्तान ने दिया सम्मानजनक टोटल

वहीं इस मैच की बात करें तो शुरुआत में लगातार विकेट गिरा देने के बाद अफगानिस्तान के इब्राहिम जारदान और कप्तान मोहम्मद नबी ने पारी को संभाला और टीम को 151 रनों के सम्मानजनक स्कोर तक पहुंचाया। टीम की तरफ से कप्तान मोहम्मद नबी ने 51 रनों की अर्धशतकीय पारी खेली वहीं इब्राहिम जारदान ने 35 रनों की पारी खेली। पाकिस्तान की तरफ से शाहीन अफरीदी और हैरिस राउफ ने 2-2 विकेट झटके।

अभी पढ़ें  खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -