Tuesday, 27 February, 2024

---विज्ञापन---

SL vs AFG: हवा में उड़ा फील्डर और बाउंड्री पर पकड़ लिया हैरतअंगेज कैच

नई दिल्ली: क्रिकेट के मैदान से हैरतअंगेज कारनामे सामने आते हैं। एक ऐसा ही नजारा श्रीलंका और अफगानिस्तान के बीच खेले गए दूसरे वनडे मुकाबले में सामने आया। रविवार को पल्लेकल इंटरनेशनल स्टेडियम में खेले गए मैच में श्रीलंका के खिलाड़ी धनंजय डिसिल्वा ने ऐसा शानदार कैच लिया कि जिसने भी देखा उसने दांतों तले […]

Edited By : Pushpendra Sharma | Updated: Nov 28, 2022 11:11
Share :
SL vs AFG 2nd ODI dhananjaya de silva catch
SL vs AFG 2nd ODI dhananjaya de silva catch

नई दिल्ली: क्रिकेट के मैदान से हैरतअंगेज कारनामे सामने आते हैं। एक ऐसा ही नजारा श्रीलंका और अफगानिस्तान के बीच खेले गए दूसरे वनडे मुकाबले में सामने आया। रविवार को पल्लेकल इंटरनेशनल स्टेडियम में खेले गए मैच में श्रीलंका के खिलाड़ी धनंजय डिसिल्वा ने ऐसा शानदार कैच लिया कि जिसने भी देखा उसने दांतों तले अंगुली दबा ली।

दो कैच लिए

डिसिल्वा ने इस मैच में शानदार फील्डिंग का नजारा पेश किया। उन्होंने दो कैच लिए। एक ऐसा ही नजारा 48वें ओवर में देखने को मिला। इससे पहले डिसिल्वा 46वें ओवर में लॉन्ग ऑफ पर राशिद खान का कैच पकड़कर उन्हें महज 3 रन पर पवेलियन भेज चुके थे। इसके बाद 48वें ओवर में मोहम्मद नबी 41 रन बनाकर खेल रहे थे।

और पढ़िएSL vs AFG: क्रीज पर खड़े-खड़े ठोक डाले छक्के, रहमानुल्लाह गुरबाज ने मचा दिया गदर, देखें वीडियो

 

जैसे ही कसुन रजिता ने नबी को गेंद डाली तो बल्लेबाज ने लॉन्ग ऑफ की ओर शानदार शॉट जड़ दिया। बॉल नजदीक आते देख डिसिल्वा ने दौड़ लगा दी और जैसे ही गेंद बाउंड्री पार करने लगी। डिसिल्वा ने जंप लगाई और एक हाथ से हैरतअंगेज कैच पकड़कर दंग कर दिया। इस शानदार कैच को देखकर स्टेडियम में बैठे दर्शकों ने दांतों तले अंगुली दबा ली।

और पढ़िए IND vs NZ: मैच नहीं खेले फिर भी Sanju Samson ने इस एक काम से जीत लिया सभी का दिल, देखें वायरल वीडियो

228 रन पर आउट हो गई अफगानिस्तान

इस मैच में अफगानिस्तान ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 48.2 ओवर में 228 रन बनाए। कसुन रजिता ने 9 ओवर में 31 रन देकर 3 विकेट चटकाए। वहीं महीश थीक्षाना और लाहिरू कुमारा ने दो-दो विकेट लिए। वानिंदु हसरंगा और धनंजय डिसिल्वा ने एक-एक विकेट निकाला। हालांकि जब श्रीलंका की बल्लेबाजी शुरू हुई तो मैच में बारिश ने खलल डाल दिया। श्रीलंका ने 2.4 ओवर में बिना विकेट खोए 10 रन बना लिए थे।

और पढ़िए – खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

First published on: Nov 27, 2022 08:46 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें