Saturday, 24 February, 2024

---विज्ञापन---

IND vs NZ: मैच नहीं खेले फिर भी Sanju Samson ने इस एक काम से जीत लिया सभी का दिल, देखें वायरल वीडियो

IND vs NZ 2nd ODI: भारत और न्यूजीलैंड के बीच खेली जाने वाली वनडे सीरीज का दूसरा मैच आज हेमिल्टन के सीडन पार्क में खेला गया। इस मैच में न्यूजीलैंड ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया वहीं भारतीय टीम की बैटिंग चल ही रही थी कि अचानक बारिश शुरू हो गई और मैच […]

Edited By : Siddharth Sharma | Updated: Nov 28, 2022 11:11
Share :
IND vs NZ Sanju Samson
IND vs NZ Sanju Samson

IND vs NZ 2nd ODI: भारत और न्यूजीलैंड के बीच खेली जाने वाली वनडे सीरीज का दूसरा मैच आज हेमिल्टन के सीडन पार्क में खेला गया। इस मैच में न्यूजीलैंड ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया वहीं भारतीय टीम की बैटिंग चल ही रही थी कि अचानक बारिश शुरू हो गई और मैच रुक गया और आखिरकार इसे रद्द करना पड़ा। इस मैच में भारतीय टीम की प्लेइंग 11 में संजू सैमसन को दो जगह नहीं दी गई लेकिन उन्होंने एक ऐसा काम किया जिसने सभी का दिल जीत लिया।

संजू सैमसन ने की ग्राउंड्समैन की मदद

दरअसल, दूसरे वनडे के दौरान बारिश रुकने का नाम ही नहीं ले रही। इस वजह से लगातार ग्राउंड्समैन जब भी बारिश होना शुरू हो जाती है तो कवर्स को लेकर मैदान की ओर दौड़ते नजर आते हैं। लेकिन इन सबके बीच भारतीय स्टार बल्लेबाज संजू सैमसन ने ग्राउंड्समैन की मदद की और वह भी कवर्स को मैदान में ले जाते हुए दिखे। बता दें कि इस वीडियो को आईपीएल टीम राजस्थान रॉयल्स ने अपने ट्वीटर पर शेयर किया है और फैन्स इसे बार-बार देखना पसंद कर रहे हैं।

और पढ़िएSL vs AFG: क्रीज पर खड़े-खड़े ठोक डाले छक्के, रहमानुल्लाह गुरबाज ने मचा दिया गदर, देखें वीडियो

शिखर धवन ने बताई संजू को ना खिलाने की वजह

बारिश के बाद मैच रद्द होने के बाद शिखर धवन ने मीडिया से बात की जिसमें ये सवाल पूंछा गया कि संजू सैमसन को क्यों जगह नहीं दी गई? इस पर जवाब देते हुए शिखर धवन ने कहा कि हमें एक छठे गेंदबाज की जरुरत थी इसीलिए दीपक हुड्डा को सैमसन की जगह खिलाया गया। इसके अलावा धवन ने कहा कि हम उम्मीद कर रहे थे कि बारिश रुकेगी और मैच पूरा हो पाएगा लेकिन वह नहीं हो पाया। अब हम तीसरे मैच की तैयारियों में जुट जाएंगे।

भारत की प्लेइंग XI: शिखर धवन (कप्तान), शुभमन गिल, सूर्यकुमार यादव, श्रेयस अय्यर, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), दीपक हुडा, वॉशिंगटन सुंदर, दीपक चाहर, उमरान मलिक, अर्शदीप सिंह, युजवेंद्र चहल।

न्यूजीलैंड की प्लेइंग इलेवन: फिन एलेन, डेवोन कॉनवे, केन विलियम्सन (कप्तान), टॉम लॉथम (विकेटकीपर), डेरिल मिचले, ग्लेन फिलिप्स, मिचेल सैंटनर, माइकल ब्रेसवेल, मैट हैनरी, टिम साउदी, लॉकी फर्ग्यूसन।

और पढ़िए – खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

First published on: Nov 27, 2022 02:29 PM
संबंधित खबरें