Saturday, 20 April, 2024

---विज्ञापन---

RR vs CSK: कैप्टन कूल को आया गुस्सा, धोनी ने पथिराना को इस गलती पर जताई नाराजगी, देखें वीडियो

नई दिल्ली: चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान एमएस धोनी कैप्टन कूल के नाम से जाने जाते हैं। मैदान पर वे हमेशा शांत रहते हैं और टीम को जीत दिलाने की हर संभव कोशिश करते हैं। धोनी को एक बेहतरीन फील्डर और फिनिशर माना जाता है और वे युवा खिलाड़ियों को मौका देने से भी नहीं […]

Edited By : Pushpendra Sharma | Updated: Aug 14, 2023 13:03
Share :
RR vs CSK MS Dhoni Matheesha Pathirana
RR vs CSK MS Dhoni Matheesha Pathirana

नई दिल्ली: चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान एमएस धोनी कैप्टन कूल के नाम से जाने जाते हैं। मैदान पर वे हमेशा शांत रहते हैं और टीम को जीत दिलाने की हर संभव कोशिश करते हैं। धोनी को एक बेहतरीन फील्डर और फिनिशर माना जाता है और वे युवा खिलाड़ियों को मौका देने से भी नहीं चूकते। हालांकि ऐसा कम ही देखा गया है कि धोनी को गुस्सा आया हो, लेकिन जयपुर में राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ खेले गए मुकाबले में धोनी इस पर काबू नहीं कर पाए।

पथिराना ने बीच में ही बॉल को रोक दिया 

दरअसल, हुआ यूं कि आरआर की पारी के 16वें ओवर में सीएसके के गेंदबाज मथीशा पथिराना ने जैसे ही इस ओवर की तीसरी गेंद डाली, ये हेटमायर के पैड से लगकर पीछे की ओर चली गई। स्टंप के पीछे खड़े विकेटकीपर धोनी दौड़ते हुए आए और तुरंत बॉल को उठाकर नॉन स्ट्राइकर एंड की ओर थ्रो कर दिया। इस दौरान बीच में खड़े पथिराना को न जाने क्या सूझा या फिर हो सकता है हड़बड़ाहट में उन्होंने बॉल को बॉलर्स एंड की ओर जाने से पहले ही अपने हाथ अड़ा दिए।

और पढ़िए – RR vs CSK: कैप्टन कूल को आया गुस्सा, धोनी ने पथिराना को इस गलती पर जताई नाराजगी, देखें वीडियो

धोनी लेना चाहते थे रनआउट का चांस 

धोनी नॉन स्ट्राइकर एंड पर डायरेक्ट हिट कर हेटमायर को रनआउट करने का चांस लेना चाहते थे, लेकिन पथिराना के बीच में ही बॉल पकड़ने की कोशिश करने से ये मौका हाथ से निकल गया। बस फिर क्या था कैप्टन कूल को थोड़ा गुस्सा आया और वे पथिराना को डांट लगाते नजर आए। इधर, धोनी लताड़ सुनकर पथिराना मुस्कुरा दिए। ये नजारा देख कमेंट्री बॉक्स में बैठे कमेंटेटर्स भी हंस दिए। उन्होंने कहा- पथिराना अब धोनी को सॉरी सर बोलेंगे।

और पढ़िए – WTC Final: ‘बेसबॉल क्रिकेट खेलने वाले की कमी…’, इस खिलाड़ी को टीम से गायब देख बोले हरभजन सिंह

मलिंगा की तरह एक्शन में गेंदबाजी करने वाले पथिराना इस मैच में काफी महंगे साबित हुए। उन्होंने 4 ओवर में बिना विकेट लिए 48 रन लुटाए। जबकि तुषार देशपांडे ने 2, महीश थीक्षाना और रवींद्र जडेजा को एक-एक विकेट मिला।

और पढ़िए – खेल से जुड़ी अन्य बड़ी ख़बरें यहाँ पढ़ें 

First published on: Apr 27, 2023 10:55 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें