---विज्ञापन---

Ranji Trophy: किसी की अंगुली टूटी, किसी को हेलमेट में लगी बॉल, बल्लेबाजों के लिए काल बनी ये पिच

नई दिल्ली: रणजी ट्रॉफी 2022 के बीच क्रिकेट के दिलचस्प नजारे सामने आ रहे हैं। कई टीमों के बीच रोमांचक मुकाबले खेले जा रहे हैं। पंजाब और रेलवे के बीच दिल्ली के करनैल सिंह स्टेडियम में मुकाबला खेला जा रहा है, लेकिन खेल के दूसरे दिन पिच इतनी खतरनाक बन गई कि मैच ही रद्द […]

Edited By : Pushpendra Sharma | Updated: Dec 23, 2022 12:31
Share :
ranji trophy punjab vs railways
ranji trophy punjab vs railways

नई दिल्ली: रणजी ट्रॉफी 2022 के बीच क्रिकेट के दिलचस्प नजारे सामने आ रहे हैं। कई टीमों के बीच रोमांचक मुकाबले खेले जा रहे हैं। पंजाब और रेलवे के बीच दिल्ली के करनैल सिंह स्टेडियम में मुकाबला खेला जा रहा है, लेकिन खेल के दूसरे दिन पिच इतनी खतरनाक बन गई कि मैच ही रद्द करना पड़ गया। पिच को खेल के लिए ‘अनुपयुक्त और खतरनाक’ करार दिए जाने के बाद इसे रद्द करना पड़ा। जिस पिच पर ये मैच चल रहा था, उसके बगल में एक पिच पर नया मैच खेला जाना तय है और यह अब दो दिन का होगा। पंजाब अपनी दूसरी पारी में 4 विकेट पर 18 रन बनाकर 30 रन से आगे था।

और पढ़िएIPL 2023: फैंस के लिए खुशखबरी! पूरे सीजन उपलब्ध रहेंगे Ben Stokes, Cameron Green और सैम करन समेत ये स्टार खिलाड़ी!

पहले दिन से खेलने के लिए फिट नहीं थी पिच

पिच के बारे में मैदानी अंपायर राजीव गोदारा और के मदनगोपाल ने रेफरी योराज सिंह से बात की, उसके बाद पंजाब के मनदीप सिंह और रेलवे के कप्तान कर्ण शर्मा के साथ चर्चा की गई। रेलवे के मुख्य कोच निखिल दोरू ने माना कि पिच खेलने के लायक नहीं थी। हालांकि उन्होंने देखा कि रेलवे अच्छी स्थिति में था, लेकिन अब मैच नए सिरे से शुरू होने के साथ यह ड्रॉ में समाप्त हो सकता है। क्रिकबज से बात करते हुए उन्होंने कहा, “मैं मानता हूं कि पिच पहले दिन से खेलने के लिए फिट नहीं थी।” “हमारे बल्लेबाज चोटिल हो गए। अरिंदम घोष घायल हो गए, उनकी अंगुली में फ्रैक्चर हो गया।

और पढ़िएIND vs BAN: Cheteshwar Pujara ने डॉन ब्रैडमैन को छोड़ा पीछे, कोहली, सचिन और द्रविड़ के इस खास क्लब में हुए शामिल

उम्मीद से ज्यादा उछल रही थीं बॉल 

उन्होंने कहा, “उछाल असमान थी। कुछ गेंदें उम्मीद से ज्यादा उछल रही थीं…गेंद हेलमेट पर लगी, ग्लव्स पर लगी।” “आज तीसरी पारी थी, मैं मानता हूं कि पिच खतरनाक थी, लेकिन कल भी यह खतरनाक थी। अब नया मैच होगा, नया टॉस होगा, सब कुछ नया होगा।” अंपायर और अधिकारी फैसला लेने से पहले कल के मैच के लिए इस्तेमाल की जाने वाली पिच का निरीक्षण करेंगे। उन्होंने कहा- “हम नहीं जानते कि नई पिच कल कैसा व्यवहार करेगी। अगर वह भी ऐसा ही व्यवहार करता है, तो वे मैच छोड़ देंगे।”

और पढ़िए – खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

First published on: Dec 21, 2022 10:36 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें