Saturday, 13 April, 2024

---विज्ञापन---

PSL 2023: शाहीन अफरीदी की आग उगलती गेंद ने उखाड़ डाला स्टंप, जमीन पर बैठ गए Saim Ayub, देखें VIDEO

PSL 2023: पाकिस्तान सुपर लीग में लाहौर कलंदर्स के कप्तान शाहीन शाह अफरीदी का जलवा कायम है। पेशावर जाल्मी और लाहौर कलंदर्स के बीच खेले जा रहे मुकाबले में उन्होंने एक बार फिर शानदार प्रदर्शन किया। अफरीदी ने पेशावर के बल्लेबाज शेम अयूब को क्लीन बोल्ड किया। अयूब का उखाड़ डाला स्टंप पेशावर जाल्मी के […]

Edited By : Arpit Pandey | Updated: Mar 9, 2023 12:12
Share :
Shaheen Afridi clean bowled Saim Ayub
Shaheen Afridi clean bowled Saim Ayub

PSL 2023: पाकिस्तान सुपर लीग में लाहौर कलंदर्स के कप्तान शाहीन शाह अफरीदी का जलवा कायम है। पेशावर जाल्मी और लाहौर कलंदर्स के बीच खेले जा रहे मुकाबले में उन्होंने एक बार फिर शानदार प्रदर्शन किया। अफरीदी ने पेशावर के बल्लेबाज शेम अयूब को क्लीन बोल्ड किया।

अयूब का उखाड़ डाला स्टंप

पेशावर जाल्मी के बल्लेबाज शेम अयूब ने ओपनिंग करते हुए ताबड़तोड़ बल्लेबाजी शुरू कर दी। किसी भी गेंदबाज के पास उनका जवाब नहीं था। लेकिन कप्तान शाहीन शाह अफरीदी की तेज गेंद वह नहीं छेल पाए और क्लीन बोल्ड हो गए।

और पढ़िए – PSL 2023: इसे कहते हैं पावर हिटिंग, Saim Ayub ने दिन में दिखा दिए तारे, देखें VIDEO

और पढ़िए – WPL 2023: यूपी वॉरियर्ज ने टॉस जीतकर चुनी गेंदबाजी, जानिए DC vs UP की प्लेइंग-11

अफरीदी ने लिए 4 विकेट

शाहीन अफरीदी का PSL में जलवा कायम है, उन्होंने आज के मैच में 4 ओवर में 31 रन देकर 4 बल्लेबाजों को आउट किया। उनकी गेंदबाजी के दम पर ही लाहौर पेशावर को 207 रन पर रोक पाई।

और पढ़िए – खेल से जुड़ी अन्य बड़ी ख़बरें यहाँ पढ़ें

First published on: Mar 07, 2023 06:10 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें