Saturday, 13 April, 2024

---विज्ञापन---

WPL 2023: यूपी वॉरियर्ज ने टॉस जीतकर चुनी गेंदबाजी, जानिए DC vs UP की प्लेइंग-11

WPL 2023: विमेंस प्रीमियर लीग (WPL) में दिल्ली कैपिटल्स और यूपी वॉरियर्ज के बीच होने वाले मैच के लिए टॉस हो गया है। यूपी वॉरियर्ज ने टॉस जीतकर पहले बॉलिंग करने का फैसला किया है। मुकाबला कड़ा होने की उम्मीद मुंबई के डीवाई पाटिल स्टेडियम में यूपी की कप्तान एलिसा हीली ने टॉस जीतकर पहले […]

Edited By : Arpit Pandey | Updated: Mar 9, 2023 12:12
Share :
Delhi Capitals vs UP Warriors playing-11 of DC vs UP live score
Delhi Capitals vs UP Warriors playing-11 of DC vs UP live score

WPL 2023: विमेंस प्रीमियर लीग (WPL) में दिल्ली कैपिटल्स और यूपी वॉरियर्ज के बीच होने वाले मैच के लिए टॉस हो गया है। यूपी वॉरियर्ज ने टॉस जीतकर पहले बॉलिंग करने का फैसला किया है।

मुकाबला कड़ा होने की उम्मीद

मुंबई के डीवाई पाटिल स्टेडियम में यूपी की कप्तान एलिसा हीली ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया है। बता दें कि दोनों टीमों ने अपना पहला मुकाबला जीता है, ऐसे में दोनों टीमों के बीच मुकाबला कड़ा होने की पूरी उम्मीद है।

और पढ़िए – WPL 2023: यूपी वॉरियर्ज ने टॉस जीतकर चुनी गेंदबाजी, जानिए DC vs UP की प्लेइंग-11

यूपी में एक बदलाव

यूपी की टीम ने एक बड़ा बदलाव किया है, पिछले मैच की प्लेयर ऑफ द मैच रहीं ग्रेस हैरिस को आज के मैच में नहीं चुना गया है, ग्रेस हैरिस की जगह यूपी की टीम में आज शबनिम इस्माल को मौका मिला है। जबकि दिल्ली की टीम ने कोई बदलाव नहीं किया है।

और पढ़िए – PSL 2023: इसे कहते हैं पावर हिटिंग, Saim Ayub ने दिन में दिखा दिए तारे, देखें VIDEO

यूपी वॉरियर्ज

एलिसा हीली (कप्तान), श्वेता सेहरावत, किरण नवगिरे, ताहलिया मैक्ग्रा, दीप्ति शर्मा, सिमरन शेख, देविका वैद्य, शबनिम इस्माइल, सोफी एक्लेस्टन, अंजलि सर्वनी और राजेश्वरी गायकवाड़।

दिल्ली कैपिटल्स

मेग लेनिंग (कप्तान), शेफाली वर्मा, मारियन कैप, जेमिमा रोड्रिग्ज, तानिया भाटिया (विकेटकीपर), अरुंधती रेड्डी, शिखा पांडे, राधा यादव और तारा नोरिस, एलिस कैप्सी, जेस जोनासेन।

और पढ़िए – खेल से जुड़ी अन्य बड़ी ख़बरें यहाँ पढ़ें

First published on: Mar 07, 2023 07:27 PM
संबंधित खबरें